WICB से ज्यादा BCCI ने हमारे लिए बहुत कुछ किया :  ब्रावो
WICB से ज्यादा BCCI ने हमारे लिए बहुत कुछ किया : ब्रावो
Share:

वर्ल्ड टी-20 चैंपियन बनी वेस्टइंडीज टीम के कप्तान डेरेन सैमी के बाद टीम के हरफनमौला खिलाडी ड्वेन ब्रावो ने भी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (WICB) की आलोचना करते हुए कहा कि WICB की तुलना में BCCI तक ने उनके लिए अधिक किया है. वर्ल्ड टी-20 का ख़िताब जीतने के बाद ब्रावो ने कहा, ‘देश का क्रिकेट सही हाथों में नहीं है. हमें WICB के किसी अधिकारी या निदेशक ने फोन करके बधाई नहीं दी. जो की ठीक नहीं है.

उन्होंने कहा, हमें पता है कि वे नहीं चाहते थे और ना ही उन्हें विश्वास था कि हम यह टूर्नामेंट जीत सकते हैं. एक तरह से वे हमारे खिलाफ थे. यहां तक कि BCCI हमारे लिए अधिक करता है. ब्रावो ने साथ ही सवाल उठाया है आखिर कैसे उनके, क्रिस गेल और आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज की एकदिवसीय टीम से बाहर रखा जा सकता है.

उन्होंने कहा, अगर कैलेंडर देखा जाये तो इस साल हमें और कोई टी20 नहीं खेलना. हमें वनडे टीम में नहीं चुना गया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला होने वाली है लेकिन हम इंग्लैंड (नेटवेस्ट ब्लास्ट) में खेल रहे होंगे जबकि हमें वेस्टइंडीज के लिए खेलना चाहिए.’ ब्रावो ने कहा, ‘देखिये हमें यहां कितना प्यार मिला. यहां तक कि BCCI हमारे लिए हमारे बोर्ड से अधिक करता है. उन्होंने कहा, ‘लेकिन यह अच्छा है कि कैरीकोम के लोग एकजुट हो रहे हैं. क्रिकेट कैरेबिया में लोगों को एकजुट करता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -