सन्यांस के 3 साल बाद, मैदान में दिखा ड्वेन का धमाल
सन्यांस के 3 साल बाद, मैदान में दिखा ड्वेन का धमाल
Share:

हाल ही में विश्व टी-20 खिताब बचाने की तैयारी में जुटे वेस्टइंडीज ने ड्वेन ब्रावो को बीते रविवार यानी 12 जनवरी 2020 को टीम में जगह दी. ब्रावो ने कैरेबियाई टीम की ओर से पिछला मैच तीन साल से भी अधिक समय पहले खेला था. वहीं 2 बार विश्व टी-20 जीतने वाली वेस्टइंडीज की टीम के सदस्य रहे ब्रावो को आयरलैंड के खिलाफ इस महीने होने वाली 3 मैचों की श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि वेस्टइंडीज की नजरें अगले टी-20 विश्व कप में खिताब बचाने पर टिकी हैं, जिसका आयोजन अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में किया जाएगा. ब्रावो पिछली बार वेस्टइंडीज की ओर से सितंबर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच खेले थे, जिसके बाद उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर ध्यान देने के लिए संन्यास ले लिया चुके है.

हम आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ऑलराउंडर रोवमैन पावेल की भी टीम में वापसी हुई है. आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला की तरह टी-20 श्रृंखला से भी टीम के नियमित कप्तान जेसन होल्डर को आराम दिया गया है. जंहा  कीरोन पोलार्ड टीम की अगुआई करेंगे. वहीं दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 मैच 15, 18 और 19 जनवरी को खेले जाएंगे. वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कोटरेल, शिमरोन हेटमेयर, ब्रेंडन किंग, एविन लुईस, खैरी पियरे, निकोलस पूरण, रोवमैन पावेल, शेरफाइन रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, हेडन वाल्श और केसरिक विलियम्स.

Ind Vs Aus: 2011 से मुंबई में एक भी वनडे नहीं जीत पाई है टीम इंडिया, क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूटेगा मिथक ?

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

2020 में पहली बार आमने-सामने होंगे टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया, कल मुंबई में होगा पहला वनडे मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -