यहां कोबरा कर रहा है तपस्या, लोगों ने माना चमत्कार कर रहे पूजा
यहां कोबरा कर रहा है तपस्या, लोगों ने माना चमत्कार कर रहे पूजा
Share:

सोसाइल मीडिया पर कुछ भी छाया रहता है और कुछ भी वायरल हो जाता है. ऐसे ही पिछले कुछ दिनों से एक सांप काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। सांप के नाम से आप भी हैरान रह जाते होंगे लेकिन हम आपको उसका एक ऐसा कारनामा बताने जा रहे हैं जो और भी हैरान कर देगा. इस वीडियो को देखकर ही हर कोई हैरान लेकिन इसकी सच्चाई क्या है आइये आपको बता देते हैं. 

दरअसल, द्वारका इलाके के रेवला खानपुर गांव में एक सांप को देखने के लिए भीड़ जमा है। यहां लोग दूर-दूर से पहुंच रहे है। ये सभी लोग इस सांप को देखना चाहते हैं जो पिछले कई दिनों से एक ही जगह पर बैठा हुआ है। इस सांप को दैवीय चमत्कार मानकर भीड़ चढ़ावा चढ़ा रही है और मंदिर बनाने की तैयारी भी शुरु कर दी है। यानि इस सांप को अब भगवान् का रूप मानकर उसे पूजने लग रहे हैं लोग. 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि गांव में कुछ दिनों पहले एक सांप देखा गया। लोगों ने उस कोबरा सांप को भगा दिया लेकिन कुछ समय बाद सांप फिर वहीं पहुंच गया और काफी दिनों से एक ही जगह पर है। सांप के लगातार एक जगह पर बैठे रहने के बाद कई लोग वहां पूजा पाठ के लिए भी आने लगे। लोगों ने यहां भगवान शिव की एक तस्वीर रख दी है। अब वो ऐसा क्यों कर रहा है इसके बारे में कोई समझ नहीं पा रहा है. 

शेर के साथ सोती है ये महिला, जानकर पसीने छूट जायेंगे आपके

OMG! 6 मुर्गों को इस कारण पुलिस ले गई थाने

इन लोगों में हैं कुछ ऐसा खास जिसे जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -