IPL मैच में 'दत्त' का टीजर होगा रिलीज

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजय दत्त की बायोपिक 'दत्त' का टीजर अब 24 अप्रेल को हजारों लोगों के बीच में रिलीज किया जाएगा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हजारों दर्शकों के बीच टीजर रिलीज के मौके पर संजय दत्त, रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी मौजूद रहेंगे. साथ ही टीजर के बाद जून में यह फिल्म रिलीज की जाएगी. 

फिल्म शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर की कुछ वायरल फोटोज के बाद फैंस के बीच फिल्म के इंतजार को लेकर काफी बेसब्री देखी गई है. बता दें, कि रणबीर, संजय दत्त के लुक में हूबहू संजय दत्त लग रहे है. जिसके कारण फिल्म काफी चर्चा में है, इसी को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने वानखेड़े स्टेडियम में हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले जाने वाले आईपीएल मैच के दौरान इसे रिलीज करवाने को लेकर परमिशन ले ली है. 

मैच से पहले रिलीज होने वाले इस ट्रेलर के इवेंट में संजय दत्त, राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर मौजूद रहेंगे, साथ ही मैच से पहले ही इनका 30 मिनट का एक चैट शेड्यूल होगा, जिसमें तीनों स्टार दर्शकों से फिल्म को लेकर बात करेंगे. रणबीर कपूर इस दौरान अपने किरदार को लेकर आई दिक्क्तों के बारे में बात करेंगे. फिल्म के स्पेशल होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मात्र डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स बेचकर ही फिल्म ने 110 करोड़ रुपए कमा लिए है.यह फिल्म 29 जून को पर्दे पर रिलीज होगी.

जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना

फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल

टाइम की सूची में दीपिका के साथ विराट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -