ऑनलाइन इंटरव्यू की हरकत सोशल मीडिया पर हो गई वायरल
ऑनलाइन इंटरव्यू की हरकत सोशल मीडिया पर हो गई वायरल
Share:

घर में अगर पालतू जानवर हैं वो हमसे इतना जुड़ जाते हैं कि हमें कभी भी अकेला नहीं छोड़ते. हम जहां जाते हैं वहीं वो हमारे पीछे आ जाते हैं. लेकिन हम हर जगह उन्हें नहीं लेजा सकते. कई बार हमारे लिए कुछ काम ऐसे आ आ जाते हैं जो सबसे ज्यादा जरुरी होते हैं लेकिन हमारे पेट्स आ कर काम बिगाड़ देते हैं. ऐसा आपने कई बार देखा होगा कि घर के पालतू कुत्ते य बिल्ली आपकी महत्वपूर्ण मीटिंग के बीच आ जाते हैं और सब ख़राब कर देते हैं, ऐसा ही फिर से हुआ है इस शख्स के साथ.

दरअसल, एक डच न्यूज़ शो पर एक पोलिश इतिहासकार जेर्ज़ी तर्गल्स्की अपना इंटरव्यू दे रहे थे और इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है कि उनका इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इंटरव्यू के बीच उनकी पालतू बिल्ली उनके ऊपर आ कर बैठ गई. इस इंटरव्यू के बाद न्यूज शो निउउसुअूर के संवाददाता रुडी बोमा ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर कर दी जिससे पूरी दुनिया में बात फ़ैल गई. इसी का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे आप देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो बिल्ली उनके कंधों पर चढ़कर बैठ गई है और उनके चेहरे पर कुछ करती हुई नज़र आ रही है. हलांकि ये इंटरव्यू काफी फनी हो रहा था पर जेर्ज़ी ने इस पर कोई असर नहीं पड़ने दिया और अच्छे से पूरा किया. पालतू जानवर को ये सब समझ में नहीं आता कि वो क्या कर रहे हैं लेकिन अक्सर हमें ही इस बात का ध्यान रखना होता है कि वो कुछ गलत न कर दें.

Video : शर्त जीतने के चक्कर में इस लड़के ने खाली 50 लाल मिर्च

अद्भुत तकनीकी से बाप ने अपनी बच्ची को पिलाया दूध

अच्छा तो इस वजह से बबल रैप फोड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं हम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -