Video : अंधविश्वास की भी हद होती हैं, लोग कर रहे हैं डस्टबिन की पूजा
Share:

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो आज के ज़माने में भी अंधविश्वासों पर यकीन करते हैं और उन्हें मानते भी हैं. वैसे तो श्रद्धा भक्ति की बात की जाए तो हर कोई इससे अवगत रहता है और इस पर यकीन करता है. मन में श्रद्धा होनी चाहिए बस जिससे वो सामने वाले पर यकीन कर सके. जैसे भगवान की मूर्ति की बात करें जो मूर्ति में कोई ताकत नहीं होती जो ताकत होती है वो अपनी श्रद्धा में होती है जिससे हम उस मूर्ति में भी यकीन करने लगते हैं और उसी मूर्ति में हर एक जीवंत भाव देख पाते हैं.

लेकिन ज्यादा श्रद्धा भक्ति भी कभी कभी गलत हो जाती हैं और वो अंध विश्वास में बदल जाती है. इसमें हम क्या सही है और क्या गलत है ये नहीं देख पाते और बस वही करते हैं जिस पर हमे यकीन होता है चाहे वो कुछ भी सही ही क्यों ना हो. ऐसा ही एक वीडियो हम लाये हैं, जिसमे आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ महिलाएं बड़ी श्रद्धा से एक डस्टबिन को तिलक लगा रही हैं, फूल और जल चढ़ा रही हैं.

अब ये वह जानबूझकर कर रहीं है है या उन्हें शायद नहीं पता है कि ये कूड़ेदान है. इस कूड़ेदान को देखकर यह लग रहा है की यह गाय माता का प्रतिबिम्ब है लेकिन असल में यह कंगारू है और कंगारू वाला डस्टबिन है. इस वीडियो को काफी तेजी से सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है आइए हम भी देखते है इसे.

अपनी तस्वीरों से हर दिल पर छाई है Julia Gilas

तो इस वक्त छींक का आना होता है शुभ

इस लड़के का डांस देखकर आप भी पेट पकड़ लेंगे, हंस हंस कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -