उद्धव और शिंदे गुट को BMC ने दिया ये बड़ा झटका
उद्धव और शिंदे गुट को BMC ने दिया ये बड़ा झटका
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) मैदान में दशहरा रैली (Dussehra Rally) को लेकर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) से उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट के अतिरिक्त एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट को झटका लगा है। BMC ने उद्धव और शिंदे गुट को शिवाजी पार्क मैदान में दशहरा रैली को अनुमति देने से मना कर दिया है।

बीएमसी (BMC) ने एकनाथ शिंदे गुट के MLA सदा सर्वांकर को सूचित किया है कि शिवाजी पार्क मैदान में दशहरा रैली के लिए उनका आवेदन कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए खारिज कर दिया गया है। इसका अर्थ यह भी है कि शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट को भी शिवाजी पार्क की इजाजत नहीं प्राप्त हो रही है। शिंदे एवं उद्धव दोनों विरोधी पक्षों ने शिवाजी पार्क मैदान में दशहरा रैली (Dussehra Rally) आयोजित करने के लिए आवेदन किया था। अगर किसी एक पक्ष को इजाजत दी जाती है, तो यहां संवेदनशील क्षेत्र में गंभीर कानून व्यवस्था की दिक्कत पैदा हो सकती थी, इसलिए BMC ने दोनों गुटों के आवेदन को खारिज कर दिया तथा इजाजत देने से मना कर दिया।

एकनाथ शिंदे गुट ने पहले ही अपने बैकअप प्लान के तौर पर एमएमआरडीए मैदान बुक कर लिया है। वहीं, उद्धव ठाकरे गुट ने पहले ही बॉम्बे उच्च न्यायालय का रुख किया है, जिसपर आज (22 सितंबर) सुनवाई हो सकती है। इससे पहले उद्धव ठाकरे गुट ने एक पोस्टर जारी कर शिवसैनिकों को दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क पहुंचने को बोला था। उद्धव गुट ने बहुत आक्रामक रुख अपनाते हुए एक पोस्टर जारी किया था तथा कहा हिंदुत्व अब पार्टी की इच्छा शक्ति और ताकत होगी। इसके साथ ही उद्धव गुट ने पोस्टर के महद्यम से बोला था कि अब धोखेबाजों को कोई माफी नहीं दी जाएगी।

आज इतिहास रचेगी यूपी विधानसभा, पूरा दिन महिलाओं के नाम.., बोलेगी 'नारीशक्ति' सुनेगा सदन

'दिल्ली-पंजाब में क्यों लागू नहीं करते OPS', केजरीवाल पर CM बघेल ने बोला जमकर हमला

Wipro ने 300 कर्मचारियों को नौकरी से निकला, चेयरमैन ने बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -