आज इस तरह निम्बू फेंकने से मालामाल हो जाएंगे आप
आज इस तरह निम्बू फेंकने से मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि आज दशहरा है और कहा जाता है इस दिन नींबू के टोटके के फायदे बहुत होते हैं इस वजह से निम्बू के टोटके करने चाहिए. आप सभी को बता दें कि दशहरा एक ऐसा दिन है जब किसी भी काम के लिए किए गए टोटके सफल होते है. आइए फिलहाल बताते हैं निम्बू के टोटके.

  1. अब अगर आपके व्यवसाय में किसी ने टोटका कर दिया है तो उसे दूर करने के लिए रविवार के दिन दोपहर में पांच नींबू काटकर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रख दें और उसके साथ एक मुट्ठी काली मिर्च और एक मुट्ठी पीली सरसों रख दें. अब अगले दिन सुबह दुकान खोलने के बाद इन सभी सामानों को उठाकर किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर रख आए.
  2. आज के दिन एक नींबू लेकर उसे घर के चारों कोनों में 7 बार घुमाएं और कहीं सुनसान जगह पर ले जाकर उसके चार टुकड़े करके चारों दिशाओं में नींबू का एक एक टुकड़ा फेंककर लौट आएं ध्यान रखे कि लौटते वक्त पीछे मुड़कर न देखें. कहा जाता है इससे घर का वास्तुदोष दूर होता है.
  3. आज के दिन एक नींबू लें और उसको अपने सिर के उपर से सात बार वार कर उसके दो टुकड़ें करें और बाएं हाथ का टुकड़ा दाईं तरफ अर दाएं हाथ का टुकड़ा बाईं तरफ फेंक दें. कहा जता है इस उपाय को करने से भाग्योदय होता है.
  4. आज के दिन एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और 'ॐ श्री हनुमते नम:' मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं, कहा जाता है इससे आपका काम अवश्य बन जाएगा. इससे नौकरी भी मिलती है.
  5. आज के दिन एक साबूत नींबू लेकर उसे 21 बार सिर से पैर तक वार कर उसे विपरित दिखाओं में फेंक दें. अब इसके बाद एक साबूत पानीदार नारियल लें और उसे अपने उपर से 21 बार वार कर उसे किसी देवस्थान पर साबूत का साबूत ही जला दें. ऐसा करने से शत्रुओं का नाश होता है और लाभ होता है.

 दशहरा : आज कर लें यह एक काम, सालभर आएगा खूब पैसा

दशहरे के दिन त‌िजोरी में रख दें यह चीज़, मालामाल हो जाएंगे आप

आज के दिन कर लें यह उपाय, पति जिंदगीभर करेगा आपकी गुलामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -