अपनी पत्नी को छोड़ परायी स्त्री से संबंध रखते हैं इस राशि के पति

Apr 23 2019 03:40 PM
अपनी पत्नी को छोड़ परायी स्त्री से संबंध रखते हैं इस राशि के पति

दुनियाभर में कई पुरुष है जिनकी राशियां अलग-अलग होती हैं. ऐसे में कई लड़के ऐसे भी होते हैं जो शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी लड़कियों के चक्कर में पड़े रहते हैं. जी हाँ, घर में पत्नी होने के बाद भी वो दूसरी महिलाओं से रिश्ता रखते हैं और इस कारण से वो खुद की और अपनी पत्नी की ज़िन्दगी को बर्बाद कर लेते हैं. आज हम आपको उन लड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऐसे होते हैं. जी हाँ, आइए जानते है उन दो राशि वाले पुरुष के बारे में जो शादीशुदा होने के बाद भी परायी स्त्री से संबंध रखते हैं.

मेष राशि - इस राशि के लड़के समझदार होते हैं और अपनी पत्नी को खुश भी रखते हैं साथ ही परिवार का ध्यान भी रखते हैं. इसी के साथ इस राशि के लोग ऐसे भी होते हैं जो दूसरी महिलाओं के ख़याल में खोये रहते हैं. जी हाँ, इस राशि के लड़के आम तौर पर चालक होते हैं जो दिखते तो सीधे हैं लेकिन अंदर से बहुत चालाक होते हैं. इस राशि के लड़के अपनी पत्नी के साथ बेहद ही अच्छा स्वभाव रखते हैं और प्यार देने का नाटक भी करते हैं जिससे उनकी पत्नी को थोड़ा भी शक नहीं होता और इसी के चलते वो बाहर संबंध बनाते हैं और अफेयर रखते हैं.

मकर राशि - इस राशि के लोग दिमाग से बहुत चालक होते हैं. यह जानते हैं किसके सामने कैसा व्यवहार करना है. इसी के साथ ऐसे लोग शादी के बाद भी दूसरी लड़कियों से अफेयर रखते हैं. वहीं बहुत बार ये लड़कियों के चक्कर में परेशानी में फंस जाते हैं लेकिन उसके बाद भी ये नहीं समझते और सब कुछ हो जाने के बाद भी ये अपने घर में अफेयर की खबर भी नहीं लगने देते हैं.

इस बार 7 मई को है अक्षय ​तृतीया, जानिए शुभ मुहूर्त और अचूक टोटका

आज इस हनुमान शाबर मंत्र से किसी को देखते ही करें वश में

हनुमान जयंती पर इस समय जरूर करें हनुमान चालीसा का पाठ, दूर होगा हर कष्ट