किसान आंदोलन: हरियाणा सरकार पर फिर लटकी तलवार, दुष्यंत ने बुलाई JJP विधायकों की मीटिंग
किसान आंदोलन: हरियाणा सरकार पर फिर लटकी तलवार, दुष्यंत ने बुलाई JJP विधायकों की मीटिंग
Share:

चंडीगढ़: किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. सरकार को समर्थन दे रही JJP ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. पार्टी अध्यक्ष और राज्य के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फार्म पर आज दोपहर 2 बजे बैठक होगी. इस बीच सीएम मनोहर लाल खट्टर आज शाम 7 बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

बता दें कि बीते दिनों करनाल में भाजपा की तरफ से आयोजित किसान महापंचायत कार्यक्रम के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. सीएम खट्टर का हेलिपैड खोद दिया गया था और मंच पर तोड़फोड़ की गई थी. इस कारण सीएम खट्टर को अपना करनाल दौरा निरस्त करना पड़ा था. किसानों के बढ़ते विरोध से भाजपा और जेजेपी गठबंधन परेशान है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रदेश की ताजा हालात के बारे में सीएम मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात करेंगे. इससे पहले दुष्यंत ने अपने फार्म हाउस पर JJP विधायकों की मीटिंग बुलाई है.

सोमवार को पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा था कि किसान आंदोलन की वजह से सत्तारूढ़ गठबंधन के कई MLA अपना इस्तीफा देना चाहते हैं. इस बयान के बाद भाजपा-जजपा गठबंधन में हलचल तेज हो गई है. बता दें कि 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा में भाजपा के 40 और जजपा के 10 MLA हैं. इसके अलावा 7 निर्दलीय MLA भी सरकार को समर्थन दे रहे हैं.


आज मिशन यूपी पर रहेंगे ओवैसी, अखिलेश के गढ़ से शुरू करेंगे अभियान

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और नकली किसान कर रहे आंदोलन, बंद हो ड्रामा

जेफ बेजोस है दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -