दयाबेन के घर आई 'नन्ही परी'
दयाबेन के घर आई 'नन्ही परी'
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. बता दे कि, दयाबेन यानी दिशा वकानी ने हाल ही में बेटी को जन्‍म दिया है. इस बात की जानकरी दिशा के पिता जी भीम वकानी ने दी. इसी खास मौके पर मुंबई के पोवई इलाके में उनके घर पर बेबी शोवर का आयोजन किया गया था.

इस फंक्‍शन में दिशा की फैमिली के अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कई सितारे भी शामिल हुए. गोदभराई की रस्‍म में दिशा पारंपरिक लुक में दिखाई दी थी. उन्‍होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी. बता दे कि, दिशा वकानी ने 24 नवबर 2015 को मुंबई के मयूर पांडा से शादी की थी. ख़ास बात यह है कि, दोनों ही घर में नन्हीं परी के आने से काफी खुश हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिशा का बेबी शावर दो दिन तक मनाया गया, जिसमें से एक दिन सांझी सेरेमनी रही वही दूसरे दिन श्रीमंत विधि सेरेमनी. बता दे कि, दिशा को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था, वह अपना करियर एक्टिंग में ही बनाना चाहती थी. जिसके चलते उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है. सीरियल के अलावा दिशा फूल और आग, देवदास, मंगल पांडे: द राइजिंग और जोधा अकबर जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

चंडीगढ़ रेप केस पर किरण खेर ने दिया विवादित बयान

रेयान रेनॉल्ड्स विनम्र व्यक्ति हैं- सोफिया बुश

कभी बोल्ड सीन कर चुकी इस एक्ट्रेस ने मुंडवाया सिर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -