सलमान खान के किस करने पर रातों रात सुपरस्टार बनी ये लड़की

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सुपरस्टार सलमान खान ने कई लोगों के करियर बनाये है और फिर ये भी कभी हुआ है कि जिसे सलमान खान चाहे उसे ग्लैमर दुनिया में जगह न मिले. जी हां ठीक ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला रहा है. हम बात करे सलमान खान के साथ उनके शो 'दस का दम' में दिखने वाली प्रोमो गर्ल योगिता बिहानी की.

गौरतलब है कि पिछले दिनों सलमान खान के इस शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया और वह इस शो को लेकर बहुत उत्साहित भी हो रहे है लेकिन इस प्रोमो में सलमान खान के साथ नजर आने वाले लड़की के सितारे बुलंद हो गए है. जी हां, एक बार फिर सलमान की ये एक्ट्रेस रातों रात स्टार बनने के लिए तैयार है. खबरों की माने तो योगिता बिहानी की एंट्री टीवी की क़्वीन कही जाने एकता कपूर के नए शो 'कभी खुशी कभी गम' के टीवी वर्जन शो में होने जा रही है.

पिछले कई दिनों से काजोल के किरदार के लिए 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की लीड स्टार एरिका फर्नांडीज का नाम सुर्खियों में था लेकिन अब काजोल बनने का मौका योगिता बिहानी ले उड़ी. खास बात यह है कि दस का दम का प्रोमो और सलमान योगिता के लिए लकी साबित हुए हैं योगिता से इस बिग प्रोजेक्ट के लिए बेहद खुश और उत्साहित है.

ये भी पढ़े

पानी देखकर सहम जाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस, सीन शूट करते समय हुआ ऐसा हाल

'जज्बात' को लेकर राजीव खंडेलवाल ने खोले कई राज

फिर हॉट तस्वीर शेयर कर 'चन्द्रमुखी चौटाला' ने दिखाया अपना बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -