मतदान के दौरान सपा ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'BJP समर्थकों ने पार्टी एजेंट से छीने मोबाइल और बैग'
मतदान के दौरान सपा ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'BJP समर्थकों ने पार्टी एजेंट से छीने मोबाइल और बैग'
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. इस चरण में बुंदेलखंड तथा यादव लैंड बोले जाने वाले 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर कुल 627 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. वही मैनपुरी जिले के कलेक्टर ने ट्वीट कर लिखा- मैनपुरी जिले की विधानसभा करहल के भागपुर गांव में बूथ नंबर 244, 245 पर लोगों को वोट डालने से रोका जा रहा है चुनाव आयोग तथा जिला प्रशासन कृपया संज्ञान लेते हुए पारदर्शी और भयमुक्त मतदान कराना सुनिश्चित करें। 

वही इस दौरान समाजवादी पार्टी ने इल्जाम लगाया है कि एटा की मरहरा विधानसभा 105 बूथ संख्या 331 पर भाजपा MLA के समर्थकों ने सपा के एजेंट से बैग और तीन मोबाइल छीने. चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. वही इसके साथ ही यूपी में तीसरे चरण के अंतर्गत 16 शहरों में 9 बजे तक कुल औसतन मतदान 8.15% रहा. एक नजर जिलेवार मतदान पर. कन्नौज में प्रातः 9 बजे तक 10.11 फीसदी मतदान हुआ है. मैनपुरी में प्रातः 9 बजे तक 11.02 फीसदी मतदान हुआ है.

वही हाथरस में प्रातः 9 बजे तक 7.62 फीसदी मतदान हुआ है. ओरैया में प्रातः 9 बजे तक 8.17 फीसदी मतदान हुआ है. फर्रुखाबाद में प्रातः 9 बजे तक 9.61 फीसदी मतदान हुआ है. हमीरपुर में प्रातः 9 बजे तक 9.56 फीसदी मतदान हुआ है. यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी हैं. हनुमानगढ़ लक्ष्मी कॉन्वेंट स्कूल मतदान केंद्र पर एक नवविवाहित जोड़े ने वोट डाला.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -