वोटिंग के दौरान जमकर भड़कीं चंद्रमुखी चौटाला, ट्वीट कर कहा- 'वाह री पब्लिक...'
वोटिंग के दौरान जमकर भड़कीं चंद्रमुखी चौटाला, ट्वीट कर कहा- 'वाह री पब्लिक...'
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल मुंबई में चौथे चरण के लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान टीवी सीरियल 'FIR' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक को गुस्सा आ गया और कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गये. जी हाँ, जब कविता कौशिक वोट डालने पहुंची तों उन्होंने वहां ज़्यादा पब्लिक ना होने की वजह से गुस्सा होते हुए अपनी दबंग अंदाज़ में ट्वीट करते हुए उन लोंगों को लताड़ा जो सोशल मीडिया पर सरकार को लेकर शेख़ी बघारते रहते हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आज वोटिंग के लिए कोई लाइन नहीं, कोई भीड़ नहीं…मॉल में इतनी भीड़ लगा लेते हो कपड़े चुनने के लिए लेकिन अपना असली हक नहीं चाहिए? सिर्फ यहां ट्विटर पे दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान! वाह री पब्लिक.'साथ ही उन्होंने सभी नागरिकों को वोट डालने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि 'वोट मुंबई! अपने दोस्तों के साथ जाओ, उसके बाद एक मजेदार योजना बनाओ, जितने जानते हो बुलाओ और जाओ और वोट करो प्लीज.'

आप सभी को बता दें, 38 वर्षीया कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है और वह कई शोज में अपनी दबंगई दिखा चुकीं हैं. जी हाँ, साल 2001 में कविता कौशिक ने टीवी शो 'कुटुंब' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और कविता कौशिक का शो FIR से पसंद किया गया जो 2005-15 के बीच प्रसारित हुआ था. उस शो से उन्होंने खूब पॉपुलरिटी मिली और उसी शो के कारण उन्हें चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जाना जाता है.

गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता

इस एक्ट्रेस संग पति रातभर करता था गंदा काम, अब हो रहा है तलाक

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -