फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक को देख रोने लगी फैन...और फिर
फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक को देख रोने लगी फैन...और फिर
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। 'भूल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है । एक्टर मूवी के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में पहुंचकर इसको पूरा करने का काम कर रहे है। इन दिनों कार्तिक प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं। हाल ही में अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह फीमेल फैन के साथ दिखाई दे रहे है।

वीडियो में कार्तिक व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और पैंट में दिखाई दे रही है। इस लुक में कार्तिक बहुत हैंडसमदिख रहे है। हम वीडियो में देख सकते हैं कि एक फीमेल फैन कार्तिक को अपने इतने करीब देखकर रोने लग जाती है, इसके उपरांत कार्तिक बहुत ही प्यार से घुटनों पर बैठकर उन्हें समझा रहे है। इतना ही नहीं कार्तिक उसे गले लगाकर चुप भी करवाते हैं। कार्तिक के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के साथ कियारा अडवाणी, तब्बू और रामपाल यादव की भी लीड रोल में नज़र आने वाले है। हाल ही में मूवी का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को नीरज श्रीधर ने आवाज दी है और कनिष्क बगीची ने इस गाने को कंपोज कर दिया है। लोगों द्वारा इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

 

जरीन खान ने ICU में माँ संग मनाई ईद, फोटोज हुई वायरल

FCC के बाद प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया ने रद्द की विवेक की प्रेस कॉन्फ्रेंस, फिल्म निर्माता ने इस रहा खोली पोल

बहन आइरा संग इमरान खान ने सेलिब्रेट की ईद, फोटोज में बिलकुल अलग दिखे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -