प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुनव्वर फारूकी ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए अनिल कपूर, एक्टर बोले- 'तू जा घर'

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुनव्वर फारूकी ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए अनिल कपूर, एक्टर बोले- 'तू जा घर'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 लॉन्च को लेकर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. यहां अनिल कपूर को इंट्रोड्यूस किया गया. मुनव्वर फारुकी ने इवेंट होस्ट किया. अनिल कपूर का शानदार स्वैग देखने को मिला. उन्होंने सलमान को रिप्लेस करने के सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सलमान खान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. अनिल ने मुनव्वर की टांग खिंचाई भी की. कुल मिलाकर बिग बॉस के कड़क होस्ट की झलक उन्होंने लोगों को दिखाई. 

अनिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुनव्वर पर गुस्सा करते नजर आए. उन्होंने कॉमेडियन को इवेंट छोड़कर घर चले जाने को कहा. प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, तभी मुनव्वर रिपोर्टर का सवाल लेने से मना करते हैं. वो प्रेस कॉन्फ्रेंस समाप्त करने की बात करते हैं. ये सुनकर अनिल एंग्री मोड में नजर आए. वो कॉमेडियन से बोलते हैं- रुक ना यार. क्या जल्दी है तेरेको? अभी तो गर्म हो रही है प्रेस कॉन्फ्रेंस. मुनव्वर ने कहा- मुझे घर जाना है. जवाब में अनिल ने कहा- तू घर चला जा. पहले तो प्रेस कॉन्फ्रेंस स्क्रिप्टेड चल रहा था. अभी अनस्क्रिप्टेड है, इसमें जो मजा है वो स्क्रिप्टेड में नहीं. 

अनिल का ये वीडियो देखने के पश्चात् लोगों का मानना है वो सलमान की तरह बनने का प्रयास कर रहे हैं. इसलिए फालतू में गुस्सा कर रहे हैं. कई लोगों ने अनिल कपूर के एटीट्यूड की प्रशंसा भी की है. अब देखना होगा रियलिटी शो में अनिल अपनी होस्टिंग से कितना इंप्रेस करते हैं. बता दे कि बिग बॉस OTT का तीसरा सीजन 21 जून से आरम्भ हो रहा है. शो की पहली कंफर्म प्रतियोगी दिल्ली की वडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित हैं.

कार्तिक आर्यन की शादी के लिए पैरेंट्स ने पसंद की ये लड़की, टूटेंगे कई दिल

अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

स्टंट करते समय घायल हुई टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, 'अनुपमा' के बेटे संग इस हालत में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -