लॉकडाउन के बीच टिकटॉकर बना यह खिलाड़ी
लॉकडाउन के बीच टिकटॉकर बना यह खिलाड़ी
Share:

दुनिया भर की सभी क्रिकेट टीमों के खिलाड़ी लॉकडाउन के कारण घरों में कैद हैं. क्रिकेटर इस समय का लाभ सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर उठा रहे हैं. फिर चाहे बात भारतीय क्रिकेटरों की हो या फिर विदेशी क्रिकेटरों की. सभी खिलाड़ी अपने फैंस के मनोरंजन के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इसी लॉकडाउन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर टिकटॉकर बनकर उभरे हैं. डेविड वार्नर अपनी पत्नी व तीनों बेटियों के साथ टिकटॉक वीडियो बनाते आ रहे हैं. अब डेविड वार्नर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के लीड भूमिका में नजर आए हैं. डेविड वार्नर साउथ की भाषा में ही अमरेंदर बाहुबली का डायलॉग बोल रहे हैं. इससे पहले आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि वार्नर बाहुबली हैं.

आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) व डेविड वार्नर के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की गई कुछ सेकेंड की इस वीडियो में वार्नर के साथ-साथ उनकी बड़ी बेटी भी नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर तमाम मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब डेविड वार्नर ने कोई फनी वीडियो बनाई है. इससे पहले भी वे लगातार कई वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर चुके हैं. देखें वीडियो

डेविड वार्नर के क्रिकेटर करियर की बात करें तो उन्होंने आखिरी मैच न्यूजीलैंड के विरूद्ध मार्च में खेला था, जो कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कोरोना वायरस के बीच आखिरी क्रिकेट मैच था. इसके बाद से संसार को किसी भी कोने में कोई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच नहीं खेला गया है. ऐसे में सभी को उम्मीद है कि डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ी फनी वीडियोज के जरिए नहीं, बल्कि अपने चौके-छक्कों के जरिए फैंस को एंटरटेन करें.

जुलाई में शुरू होगा इंग्लैंड और पाकिस्तान का मुकाबला

कश्मीर पर शाहिद अफरीदी का विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास

पहली नजर में जेपी डुमिनी को हो गया था प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -