इंदौर निगम चुनाव प्रचार के दौरान गरीब के घर नाश्ता करने पहुंचे मुख्यमंत्री

इंदौर: मध्यप्रदेश की इंदौर महापौर सीट पर कांटे का मुकाबला है। ऐसे में बीजेपी महापौर सीट के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है और ये ही वजह है कि इंदौर में बीजेपी पूरी ताकत मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की जीत के लिए लगा रही है। सोमवार को निगम चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर में भाजपा के महापौर और प्रत्याशीयों के लिए इंदौर में प्रचार कर रहे हैं।

चुनावी चहलकदमी के पहले सीएम ने इंदौर रेसीडेंसी पर मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के साथ पौधारोपण किया वहीं इसके बाद वो सीधे पंचम की फेल पहुंचे। जहां उन्होंने मुन्ना कुन्हारे के घर नाश्ता किया। सीएम ने रेसीडेंसी पर मीडिया से बात कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास और जनकल्याण के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और सुंदर शहर, स्वच्छ शहर, सुरक्षित शहर और विकसित शहर हमारा मूलमंत्र है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हम विकसित शहर कहते है तो विकास में जनकल्याण और गरीब कल्याण भी सम्मिलित है। सीएम ने कहा कि हमारे इंदौर में भी विकास तो होगा ही लेकिन इंदौर के दिल में गरीबों के लिए भी स्थान रहेगा और गरीब कल्याण की योजनाओं को भी इंदौर सहित समूचे मध्यप्रदेश के सभी शहरों में हम पूरी गंभीरता से हर पात्र हितग्राही तक पहुंचाएंगे।

सीएम ने कहा कि तुष्टिकरण नहीं तृप्तिकरण जो कि पीएम ने कहा याने योजनाओं से हम सबको तृप्त कर देंगे और इसी मंत्र को लेकर आज हम चुनाव के मैदान में है। आपको बता दें मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव दो चरणों में संपन्न होना है, प्रथम चरण 6 तारीख को है जिसके अंतर्गत इंदौर निगम में भी मतदान होना है। जिसके लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है और दोनों ही पार्टियां अंतिम दिन में अपनी पुरी ताकत लगा रही है। लेकिन इसका फैसला तो जनता ही करेगी और 17 तारीख को पता चलेगा की इंदौर का महापौर कौन होगा।

भारत से अलग तमिलनाडु की मांग क्यों ? DMK सांसद ए राजा ने केंद्र को दी धमकी

उद्धव का ढहता किला ! जिस MLA ने रो-रोकर माँगा CM ठाकरे के लिए समर्थन, वह भी शिंदे का हो गया

संजय राउत के खिलाफ वारंट जारी, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -