12वीं की पढ़ाई के बीच लड़की को हुआ फौजी से प्यार, शादी का झांसा देकर फौजी करता रहा ये काम
12वीं की पढ़ाई के बीच लड़की को हुआ फौजी से प्यार, शादी का झांसा देकर फौजी करता रहा ये काम
Share:

यूपी के पीलीभीत में एक फौजी देश की सेवा करते-करते शादी करने का आश्वासन देकर एक युवती की जिंदगी से खिलाड़ करता रहा और अब उससे शादी करने से इंकार कर दिया। युवती की ओर से मिली तहरीर के मुताबिक पर पुलिस ने आरोपी फौजी सहित चार के विरुद्ध धोखाधड़ी व दुष्कर्म की धाराओं में FIR को दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने आज यहां कहा कि पीड़ित लड़की ने प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस ने मामले की जांच कर फौजी प्रकाश सिंह को दोषी पाया है।

पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर अपराधी प्रकाश सिंह के अतिरिक्त रघुवीर प्रसाद, अशोक सिंह व जगदीश प्रसाद के विरूद्ध धारा 420,376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जहानाबाद पुलिस के मुताबिक कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र की युवती ने प्रार्थना पत्र में बोला है कि जनपद बरेली के कस्वा भूड़ में कन्या पाठशाला में रहकर 12 वीं की पढ़ाई के बीच कुछ साल पहले जनपद बरेली के ग्राम भेसिया थाना शीशगढ़ निवासी प्रकाश सिंह से फोन के माध्यम से संपर्क हुआ था। प्रकाश सिंह जम्मू कश्मीर में आर्मी में जवान हैं। शिकायत पत्र में  बोला गया है फौजी प्रकाश सिंह कई बार अलग-अलग स्थानों पर उसको बहला-फुसलाकर बुलाता और शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा।

जंहा इस बारें में पता चला कि उसकी शादी कहीं और की जा रही है। तब पीड़िता ने इसकी शिकायत हेल्पलाइन 112 पुलिस से की। जिसका समझौता जनपद बरेली की चौकी बंजरिया में प्रकाश सिंह और उसके परिजनों के द्वारा एक लिखित निर्णय नामा दिया गया। समझौते में बोला गया था कि वह जल्द ही पीड़िता के साथ हर हाल में शादी करेगा। पीड़िता का इलज़ाम है कि समझौते के उपरांत भी प्रकाश सिंह ने शादी नहीं की है।

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की युवक की हत्या

बिहारः फेसबुक पर प्यार हुआ तो कर ली शादी, तीन महीने बाद आत्महत्या

UP: पति ने कान काटकर दिया तीन तलाक, देवर ने की अश्लील हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -