नैनीताल में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान इस वजह से ड़र रहे हैं अभिषेक
नैनीताल में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान इस वजह से ड़र रहे हैं अभिषेक
Share:

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार और रविवार को स्टोरी शेयर कर उत्तराखंड की ठंड का जिक्र किया है। जानकारी के लिए बता दे की एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अभिषेक बच्चन नैनीताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टोरी पोस्ट की हैं। हल्द्वानी से नैनीताल जाते हुए उन्होंने भुजियाघाट के पास की फोटो पोस्ट करते हुए खुद के उत्तराखंड में होने की जानकारी दी है। इसके कुछ समय बाद उन्होंने ज्योलीकोट के पास की फोटो को स्टोरी में पोस्ट कर यहां की ठंड का जिक्र करते हुए लिखा है कि ‘ठंड हो रही है, वापस जाने का विचार अच्छा हो सकता है।

लगातार कर रहे है पोस्ट शेयर

अभिषेक ने देर शाम पौने छह बजे एक और पोस्ट शेयर की है। जिसमे उन्होंने नैनीताल के तापमान का जिक्र करते हुए लिखा है कि ‘यह रात का शूट ज्यादा भरोसेमंद नहीं लग रहा है।’ इससे पहले शनिवार को नैनीताल पहुंचने पर उन्होंने मटन कबाब और सूप लेकर ठंड दूर करने की कोशिश की। शूटिंग के लिए अभिषेक 25 दिसंबर तक नैनीताल में रहेंगे। शूटिंग सेंट जोसेफ स्कूल, मालरोड और कुछ अन्य होटलों में होनी है।

जानकारी के मुताबिक अभिनेता अभिषेक बच्चन सरोवर नगरी पहुंचे तो उनके चाहने वाले भी होटल के बाहर पहुंच गए मगर उन्हें निराशा हुई। फैंस उनका घंटों इंतजार करते रहे लेकिन पांच-छह लोगों को ही सेल्फी और ऑटोग्राफ का मौका मिला। कयास लगाए जा रहे थे कि सुबह लगभग सात बजे से माल रोड पर शूटिंग होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रणवीर सिंह के तेवर देखकर छूट गए बदमाशों के पसीने

सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

देशभक्ति की भावना के साथ उरी का पहला गीत "छल्ला" आज होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -