सदन में हंगामे के बीच भाजपा ने खूब दिखाई गांधी गिरी
सदन में हंगामे के बीच भाजपा ने खूब दिखाई गांधी गिरी
Share:

नई दिल्ली : मंगलवार को सदन की कार्यवाही के दौरान गांधीगिरी का अद्भुत नजारा दिखा और वो भी नेताओं के बीच। दरअसल लोकसभा में भाजपा सांसदों ने गांधीगिरी दिखाते हुए विनम्र भाव का परिचय दिया तो दूसरी ओर राज्यसभा में विपक्षी दल के सांसदों ने जमकर हो-हल्ला किया। वहीँ लोकसभा में भाजपा नेताओं ने हंगामा करने पर सांसदों को फूल दिया।

लोकसभा में विपक्षी दल के सांसद वेल में घुसकर हल्ला कर रहे थे तभी भाजपा के सांसद हरीश द्विवेदी, शरद त्रिपाठी, ददन मिश्रा, रवींद्र कुशवाहा और रामचरित निशाद भी वेल में आए और हल्ला कर रहे सांसदों को फूल भेंट किया औऱ उनसे निवेदन किया कि कृपया सदन की कार्यवाही चलने दे, ताकि देश हित में काम हो सके। इन सबके बीच राहुल गांधी व सोनिया गांधी भी सदन में उपस्थित थे।

राज्यसभा में दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय में सीबीआई द्वारा छापा मारे जाने का मुद्दा भी उठा। केजरीवाल के दावों पर वित मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि इससे उनका कोई लेना-देना नही है। दरअसल यह मुद्दा तृणमूल कांग्रेस के सासंद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद में उठाया था। साबाआई ने मंगलवार को केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के ऑफिस में छापेमारी की थी। जिसे केजरीवाल ने पीएम मोदी की कायराना हरकत करार दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -