नवरात्रि में कैसा होगा मध्यप्रदेश का हाल, CM शिवराज सिंह चौहान ने कही यह बात
नवरात्रि में कैसा होगा मध्यप्रदेश का हाल, CM शिवराज सिंह चौहान ने कही यह बात
Share:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में नवरात्रि को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में कहा है कि 'नवरात्रि के दौरान राज्य में देवी दुर्गा के सभी मंदिर खुले रहेंगे।' केवल यही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री ने सभी भक्तों से कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि मंदिर परिसर में एक समय में 200 से अधिक लोगों को अनुमति नहीं मिलेगी। आप सभी को बता दें कि यह सभी बातें मुख्यमंत्री कार्यालय में हुईं हैं और उसी दौरान इन सभी बातों के बारे में जानकारी दी गई है। वैसे आप जानते ही होंगे मध्यप्रदेश में इस समय उपचुनाव को लेकर माहौल बहुत अलग हो चुका है।

वहीँ बताया जा रहा है मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और थावर चंद गहलोत ऐसे नाम है जिन्हें अगले महीने राज्य में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारक बनाया गया है। जी दरअसल राज्य की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। आने वाले 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के भाजपा ने बीत६े बुधवार को अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है।

मिली जानकारी के तहत इस सूची में चौहान, सिंधिया, तोमर और गहलोत के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते और राज्य भाजपा इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का नाम भी शामिल है। वैसे इसी बीच 17 अक्टूबर से नवरात्र आरम्भ हो रहे हैं और उसे लेकर भी अब तक कई निर्देश आ चुके हैं।

युवक ने ऑटो में बनाया शानदार घर, हर जगह हो रही तारीफ़

17 वर्षीय नाबालिग से 22 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

5 रुपए का सिक्का निगल गई 1 साल की बच्ची, ऐसे बची जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -