लॉकडाउन में अकेलापन को दूर करेंगे ये एप
लॉकडाउन में अकेलापन को दूर करेंगे ये एप
Share:

लॉकडाउन के दौरान अगर आप भी फिल्म या फिर ऑनलाइन वीडियो देखकर थक चुके हैं, तो आप ऑनलाइन गेमिंग ट्राई कर सकते हैं। यहां आज हम आपको कुछ खास मोबाइल गेम के बारे में बताएंगे, जिनसे आपकी बोरियत चुटकियों में दूर हो जाएगी। साथ ही आप इन गेम्स को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ भी खेल पाएंगे। तो आइए इन गेम्स पर डालते हैं एक नजर...

PUBG गेम
पबजी गेम लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है। लॉकडाउन के दौरान लोगों ने इस गेम को जमकर खेला है। अगर आप भी घर में बोरियत महसूस कर रहे हैं, तो आप इस गेम को खेल सकते हैं। इस गेम में आपको कई सारे मैप्स मिलेंगे, जिनमें आपको अपने आप को बचाते हुए अन्य प्लेयर्स को मारना होगा। साथ ही आपको इस गेम में कई गेमिंग मोड के साथ चैटिंग का विकल्प भी मिलेगा।

Carrom Pool गेम
अगर आप Carrom गेम के शौकीन है, तो यह गेम आपकी पहली पसंद बन सकता है। इस गेम को भी आप अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ खेल सकते है। इसके साथ ही यह गेम ऑफलाइन मोड को भी सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप बिना इंटरनेट के भी यह गेम खेल पाएंगे। इसके अलावा आपको इस गेम में रिवार्ड भी मिलेगा।

Uno गेम  
यह लोकप्रिय गेम्स में से एक है। आपको इस गेम में टूर्नामेंट्स, सिंगल प्लेयर, मल्टीप्लेयर और 2v2 मल्टीप्लेयर जैसे मोड मिलेंगे। इन मोड के जरिए आप अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ इस गेम को खेल सकते हैं।

Ludo King गेम 
लुडो किंग लोकप्रिय गेम्स में से एक है। मल्टीप्लेयर मोड के जरिए आप इस गेम को अपने दोस्तों या फिर परिवार के सदस्यों के साथ खेल सकते है। इस गेम से आपकी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी। वहीं, इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

8 Ball Pool गेम
8 बॉल पूल बेहद ही शानदार गेम है। आपको इस गेम में सिंगल प्लेयर और मल्टीप्लेयर मोड मिलेंगे, जिनके जरिए आप दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ खेल पाएंगे। वहीं, यह गेम गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर पर उपलब्ध है।

MONOPOLY Bingo गेम 
इस गेम को क्लासिक गेम का बादशाह कहा जाता है। इस गेम को सबसे पहले सन 1903 में लॉन्च किया था। इस गेम का उद्देश्य है कि अपने विरोधी को पूरी तरह से कंगाल बनाना पड़ता है। इसके अलावा आपको इस गेम में तीन लेवल मिलेंगे, जिनके नियमों को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं। वहीं, यह गेम एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Honor ने लॉन्च किया नया ऑफर

फ्लिपकार्ट की Flipstart Days बंपर सेल की हुई शुरुआत

घर से काम करने के दौरान इन कीबोर्ड शॉर्टकट का करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -