अजान के वक्त SI ने तेज आवाज में लाउडस्पीकर पर बजाए गाने, दर्ज हुई FIR
अजान के वक्त SI ने तेज आवाज में लाउडस्पीकर पर बजाए गाने, दर्ज हुई FIR
Share:

औरंगाबाद: बीते कुछ दिनों से महाराष्ट्र में मस्जिद में लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर तनाव के हालात बने हुए है. वहीं, दूसरी ओर शहर के सातारा थाना इलाके में अजान  पर गाना बजाना भारी पड़ गया. शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता ने घटना को गंभीरता से लिया है, तत्पश्चात, SI के खिलाफ सातारा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अपराधी की पहचान किशोर गडप्पा मलकुनाईक के तौर पर की गई है.

वही पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक अपराधी गडप्पा सातारा परिसर की एक इमारत में रहता है. इमारत के पीछे एक मस्जिद है. अजान के वक़्त अपराधी एसआई लाउडस्पीकर लगाकर जोरदार  लोगों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में शिकायत की. शिकायत पर सातारा थाना के SI सोनवने ने अवसर पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की. इसमें पुलिस ने पाया कि शाम की नमाज के समय SI गडप्पा लाउडस्पीकर पर गाने बजा रहा था. तत्पश्चात, पुलिस ने गडप्पा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस ने बोला कि नमाज के वक़्त SI के गाने बजाने से दो धर्मों में तनाव निर्माण होकर स्थिति बिगड़ सकती थी. इस मामले की खबर शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता को मिलने पर उन्होंने मामले की सारीSI गडप्पा के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनिधारा 37/1 व 3 का उघंन करने को लेकर  दर्ज किया गया है. सीपी डॉ. निखिल गुप्ता ने स्पष्ट कहा कि शहर में जो भी शांति करने की कोशिश करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस उससे कड़ाई से निपटेगी.

राहुल का केंद्र पर हमला कहा "मोदी जी के 'मास्टरस्ट्रोक' के कारण 45 करोड़ लोगों को नौकरी मिलने की उम्मीद खत्म हो गई"

ट्रैन में यात्रा करते समय भूलकर भी न ले जाएं ये सामान, वरना हो जाएंगी जेल

बेकाबू हुई जंगलों में लगी आग, अब रिहायशी इलाकों तक पहुंची लपटें, मची अफरातफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -