अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर हुआ रिलीज

By Nikki Chouhan
Nov 25 2020 02:54 PM
अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी तथा भूमि पेडनेकर स्टारर मूवी दुर्गामती का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। इसे अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। तीन मिनट तथा 20 सेकेंड का ये ट्रेलर बहुत थ्रिलिंग है। हालांकि स्टोरी पूरी तरह से साफ़ नहीं हो पाती है।

मूवी में भूमि पेडनेकर ने एक आईएएस अधिकारी का किरदार प्ले किया है। जी अशोक के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल मूवी का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस मूवी में अनुष्का शेट्टी ने लीड किरदार प्ले किया था।

11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होने जा रही इस मूवी के ट्रेलर में कई डराने वाले मोमेंट्स हैं। स्टोरी कुछ राजनेताओं के बारे में है जो एक अच्छे राजनेता (ईश्वर प्रसाद) को फंसाने का षड्यंत्र कर रहे हैं। वे अपने इस खेल में चंचल चौहान (भूमि पेडनेकर) को भी सम्मिलित कर लेते हैं तथा उससे पूछताछ करने के लिए एक पुराने सुनसान स्थान पर ले जाते हैं जिससे किसी को शक न हो। वही ट्रेलर में जो चीज सबसे जबरदस्त लगती है वो है भूमि का अभिनय तथा उनका लुक। ट्रेलर के आखिर में दिखाए गया सीन इसकी जान हैं जिसमें चंचल दुर्गामती का रूप लेती है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी मूवी का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है तथा लिखा- उसके गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा। मूवी की रिलीज में काफी समय नहीं बचा है। देखना होगा कि इसका रिव्यू कैसा रहता है।

महान अभिनेता विश्व मोहन बडोला का हुआ निधन

14 वर्ष पहले आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी बॉलीवुड की ये मूवी, कोरियोग्राफर ने शेयर किया अपना अनुभव

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी काजोल की नई मूवी