दुर्गा पूजा देखने गई बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने ले गया युवक और कर दिया रेप
दुर्गा पूजा देखने गई बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने ले गया युवक और कर दिया रेप
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानीभरे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले को गोरखपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में बस्ती के नगर थाना इलाके में दुर्गा-पूजा देखने गई पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले में खून से लथपथ बच्ची को घर के पास छोड़कर दुर्गा पंडाल में आरोपी युवक जा बैठा और मासूम को गंभीर हालत में देख पुजारी समझे कि बालिका को कहीं खेलने में चोट लग गई होगी इस कारण से परिवार वालों को बुलाया. वहीं इस मामले में परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी और नगर पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया.

वहीं अस्पताल में हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. अब इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार की देर रात उसे टॉफी खिलाने के बहाने गोद में उठाकर आरोपी खेत की तरफ ले गया और उसके साथ गलत काम किया.

इस मामले में बच्ची ने आरोपी का नाम बताया तो पंडाल के पास मौजूद अन्य लोगों ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया और भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर भाग निकला. वहीं इस मामले में नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर तलाश में लग गई है.

पति को आधी रात जगाकर यह काम करने को कहती थी पत्नी, माँगा तलाक

साइकल के लिए हुई लड़ाई और साधू ने काट दिया लड़के का प्राइवेट पार्ट

पत्नी की दोस्त संग इश्क लड़ा रहा था युवक तभी पहुँच गई पत्नी और कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -