रिलीज हुआ दुर्गामती का पहला गाना 'बरस बरस', कर देगा इमोशनल
रिलीज हुआ दुर्गामती का पहला गाना 'बरस बरस', कर देगा इमोशनल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म दुर्गामती में दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में अब उनकी फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है जिसका नाम है 'बरस बरस'। इस गाने को बी प्राक ने लिखा है और तनिष्क बागची ने संगीत दिया है। इस गाने का वीडियो टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। इस गाने के वीडियो में भूमि पेडनेकर के साथ हुए अन्याय की कहानी को दिखाया गया है।

आप देख सकते हैं इस गाने में किस तरह उनके मंगेतर दंगों के शिकार हो जाते हैं। इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है और इसे अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब बात करें फिल्म के बारे में तो यह फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा में बनी फिल्म भानुमति का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब बात करें फिल्म की कहानी की तो ये एक पॉलिटिकल एसेसिनेशन की प्लानिंग कर रहे कुछ लोगों की कहानी है जो एक कैदी को अपने प्लान में शामिल करने की कोशिश करते हैं।

वहीं इस दौरान मीडिया की नजरों से बचाने के लिए कैदी को पूछताछ के लिए एक वीरान जगह पर ले जाया जाता है जो कि भूतिया है। इस फिल्म के बारे में अपना एक्सपीरियंस बताते हुए फिल्म एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बताया था कि 'वह हमेशा से किसी हॉरर फिल्म में काम करना चाहती थीं और दुर्गामती के जरिए उनका ये सपना पूरा हो गया है।'

योगी के बयान पर बोले ओवैसी- 'उनकी नस्लें तबाह हो जाएंगी पर हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा'

BJP पर बरसे आदित्य ठाकरे, कहा- 'जिसे हम दोस्त समझते थे वो दुश्मन निकला'

आज 9 बजे सिंधु बॉर्डर पर होगी किसान-नेताओं की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -