Durex ने इस ट्वीट से छक्का-चौका सब लगा दिया
Durex ने इस ट्वीट से छक्का-चौका सब लगा दिया
Share:

11 दिसंबर 2017 को विरूष्का ने शादी कर ली। अब इन दिनों हर अखबार, हर न्यूज़ पोर्टल, हर टीवी न्यूज़ में एक ही तस्वीर है और वो है अनुष्का और विराट की शादी की। दोनों ने गुपचुप शादी कर ली लेकिन अपनी तस्वीरों को गुपचुप नहीं रखा और वायरल कर दिया। ऐसे में सभी ने उन्हें बहुत-बहुत बधाइयां दी। कहीं सोशल साइट्स पर उन्हें बधाई मिली तो कहीं पर परसनल चैट पर। बधाई का तो जैसे धमाका सा हो गया हो, जिसे देखो वो उन्हें बधाई देने में लगा है। ऐसे में कंडोम ब्रांड Durex पीछे रह जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है।

जी ट्विटर पर कंडोम ब्रांड Durex ने भी अनुष्का और विराट को उनकी शादी की बधाई दी और कहा "congratulations anushka and virat let nothing come between you except durex" वाकई में यह बधाई सबसे अलग रहीं और उसके बाद इस बधाई को लेकर ट्वीटर वाले लगे मजे लेने। Durex ने फेसबुक और ट्विटर पर Virushka को उनकी शादी के लिए बहुत बहुत बधाई दी, और इस बधाई के बाद लोग कहाँ मानने वाले थे वो भी उल्टा Durex को बधाई देने लगे। कैसे वो इन तस्वीरों में आपको दिख जाएगा।

किसी ने कुछ कहा तो किसी ने कुछ सभी ने इस ट्वीट को लेकर काफी चौके छक्के लगाए। इस पर विराट का कहना होगा - Durex बहुत ही उम्दा क्रिकेट खेल गया।

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

विरूष्का का आशियाना

अनुष्का का लहंगा बनाने के लिए लगे 67 कारीगर और 32 दिन

संगीत सेरेमनी में विराट ने गाया इतना रोमेंटिक सांग

अब मूवी में डेब्यू कर सकते है विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -