साधु कोकिला पर COVID-19 मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया
साधु कोकिला पर COVID-19 मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया
Share:

 

दुनिया विजय और साधु कोकिला ने खुद को कानूनी संकट में पाया। अभिनेता और हास्य अभिनेता पर मेकेदातु पदयात्रा में भाग लेने के दौरान COVID-19 नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। शिकायत के अनुसार, उन पर गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने और लापरवाही के कृत्यों के माध्यम से मानव जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है।

दूसरी ओर साधु कोकिला और दुनिया विजय ने अभी तक अपने खिलाफ दर्ज केस  का जवाब नहीं दिया है, साधु कोकिला ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि वह एक नागरिक के रूप में पदयात्रा में गए थे, न कि चंदन भाईचारे के सदस्य के रूप में। यहां तक ​​कि उन्होंने पानी को केंद्रीय मूल भाव के रूप में इस्तेमाल करते हुए मुट्ठी भर गीत भी लिखे। इस बीच, यह अफवाह थी कि इस अवसर पर पदयात्रा शुरू करने वाले अभिनेता शिवराज कुमार होंगे, हालांकि ये केवल अफवाहें थीं। इस बीच, डीके शिवकुमार, सिद्धारमैया और कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख एम मल्लिकार्जुन खड़गे पर इसी आधार पर आरोप लग रहे हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, साधु कोकिला दूसरी बार अपनी नवीनतम फिल्म जॉली लाइफ के लिए निर्देशक की टोपी करेंगे। कहानी कॉलेज के छात्रों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। कुछ का उल्लेख करने के लिए, उन्होंने गंगे बरे ठंगे बारे, राक्षस, देवरू, पुलिस स्टोरी 3, शौर्य और रक्त कन्नेरू जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। दूसरी ओर, दुनिया विजय तेलुगु में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हो रही है।

टोविनो थॉमस ने बेटी इज्जा को छठे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक सुंदर नोट लिखा, देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सिम्बु की तस्वीरें

सामंथा ने 2022 में बिना उपकरण के 'लेवल-अप' वर्कआउट चैलेंज लिया; कियारा आडवाणी की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -