डूंगरपुर: स्कूल की 6 लड़कियों का यौन शोषण करने वाला प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा गिरफ्तार
डूंगरपुर: स्कूल की 6 लड़कियों का यौन शोषण करने वाला प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में 6 छात्राओं के साथ यौन शोषण करने के आरोपी प्रिंसीपल रमेश चंद्र कटारा को अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में प्रिंसीपल ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए है। उसने कबूला है कि, वह स्कूल के अलावा निजी आवास पर भी छात्राओ को बुलाता था और उनका रेप करता था। 

बता दें कि 6 छात्राओं ने सदर थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। नाबालिग छात्राओं ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के साथ ही बलात्कार करने के इल्जाम लगाए हैं। मामले में कलेक्टर से शिकायत के बाद आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला डूंगरपुर शहर के सदर थाना इलाके के सरकारी स्कूल से जुड़ा हुआ है। गांव के सरकारी स्कूल की छात्राओं ने हाल ही में अपने परिवार वालों के साथ जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री के सामने मौजूद होकर शिकायत दर्ज कराई थी। स्कूल की 6 छात्राओं ने अपनी शिकायत में स्कूल के प्रिंसिपल रमेशचंद्र कटारा पर गंभीर इल्जाम लगाए थे। 

छात्राओं का कहना था कि प्रिंसिपल छुट्टी के दिनों में स्कूल में पौधों को पानी डालने समेत विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए स्कूल बुलाता है। बाद में उनके साथ छेड़खानी करता है। पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट पर सदर थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की छानबीन की। 2 दिनों तक पीड़ित छात्राओं के बयान लिए और मेडिकल टेस्ट कराया, उसके बाद अब पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पोक्सो एक्ट और बलात्कार समेत विभिन्न संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं, भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस मामले को गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, टियों के सामने हमारे सर शर्म से झुके हैं क्योंकि शिक्षा के मंदिर स्कूल तक में हैवान पसरे हैं। राज्य सरकार ने कभी दुष्कर्म की घटनाओं को बेटियों की नज़र से देखने की कोशिश नहीं की, उल्टे रेप को मर्दानगी से जोड़कर सदन में ठहाके लगाती रही। 

मंदिर से निकालकर जला डाली माँ दुर्गा की प्रतिमा, लोगों में आक्रोश, छत्तीसगढ़ पुलिस के हाथ खाली !

पार्लर में काम दिलाने के नाम पर नाबालिग को घर से दूर ले गए बदमाश, और फिर जो किया...

जरा सी लालच ने शिक्षक को बनाया हत्यारा
 


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -