यात्री बस से भिड़ा डंपर, लगी भयंकर आग, यात्रियों का हुआ बुरा हाल
यात्री बस से भिड़ा डंपर, लगी भयंकर आग, यात्रियों का हुआ बुरा हाल
Share:

रीवा: रीवा के थाना अतरैला व पनवार की सीमा के पास शिवपुर चौराहा के पास बस और डंपर के बीच सीधी भिड़ंत हो जाने से बस तथा डंपर में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सहायता से बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। चोटिलों को जवा भेजा गया। मंगलवार पनवार के पास रीवा से बगरिहा आ रही बस क्रमांक एमपी17पी1072 अतरैला थाना रीवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से रीवा आरटीओ के द्वारा रद्द कर दिया गया है। और बस का परमिट भी सस्पेंड किया गया है।

दरअसल, महाकाल ट्रैवल्स की बस रीवा से बरगढ़ की तरफ जा रही थी। उधर बालू से लदा हाईवा डंपर चौखंडी ओर आ रहा था दोपहर 12:15 बजे ट्रक तथा डंपर के मध्य सीधी टक्कर होने पर भीषण दुर्घटना हो गई। डंपर एवं बस में आग लग गई स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा बस में सवार लोगों को निकाला गया। कहा जाता है कि उक्त हादसा मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुई है हादसे के तुरंत पश्चात् स्थानीय लोगों ने इसकी खबर पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिसके पश्चात् पुलिस अधिकारी समेत तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए।

वही बस में लगी आग पर नियंत्रण पाने के लिए अफसरों द्वारा मौके पर दमकल को बुलाया गया था जिसके पश्चात् आसपास के तीन दमकल मौके पर पहुंचे थे। लगभग 2 घंटे तक चले रेस्क्यू के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया जा सका है। मामले की खबर देते हुए एसडीओपी समर सिंह परिहार ने कहा कि आग लगने से ट्रक का अगला भाग हुआ बस के सामने की सीट जलकर खाक हुई है जबकि कोई भी यात्री आग से झुलसा नहीं है। 11 के आँकड़े में यात्री घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवाब भेजा गया था जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात् उन्हें घर भेज दिया गया है।

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बोले- 'मांस निर्यातक कंपनियां चुनाव में बीजेपी को देती है चंदा...'

'कांग्रेस' कभी ना बरसने वाला बादल है: भाजपा सांसद

8वीं-12वीं और ग्रेजुएट पास के लिए निकली है नौकरियां, देंखे पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -