यह है दुनियां के सब से बेवकूफ चोर
यह है दुनियां के सब से बेवकूफ चोर
Share:

कहते है चोर कितना भी चालाक क्यों ना हो एक ना एक दिन पकड़ा ही जाता है. लेकिन क्या होगा जब चोर चालाक नहीं बेवकूफ हो तब तो वह चुटकी बजाते ही पकड़ा जाएगा, आज हम आपको दुनियां के सब से बेवकूफ चोरो के बारे में बताएँगे. 

बेसबॉल बेट से लूटने चल दिया गन:

यह चोर का दिमाग देखिये वह एक बेसबॉल उठा कर एक बन्दूक की दूकान में घुस गया और दूकानदार को कहता है कि साड़ी बन्दुके मुझे दे दे. फिर क्या था दूकानदार ने उसके ऊपर बन्दूक तान उसे कोने में बिठा दिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

अक्कल बड़ी या भैंस:

यह चोर एक 93 साल की बुढियां के घर चोरी करने घुस गया. लेकिन वह बूढी औरत चालाक निकली. उसे पता था वह उस से लड़ तो नहीं सकती लेकिन  अपना दिमाग इस्तेमाल जरूर कर सकती है. उसने चोर के सामने ड्रामा किया कि वह उसे जानती है. वह उसके बेटे का दोस्त है. और फिर उस औरत ने चोर को खान खिलाया और मेहमानवाजी करवाई. जब चोर खा पि कर सो गया तो औरत ने पुलिस को बुला लिया और चोर को जेल की हवा खिला दी. 

बेवकूफी की भी हद होती है:

कनाडा के एक पेट्रोल पंप पर दो चोरो ने हमला बोल दिया और वहां के मालिक को लूट के चले गए. लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वो रास्ता भटक गए और सही रास्ता पूछने उसी पेट्रोल पुमब पर आ गए. बस फिर क्या था वहां चोरी की तहकीकात कर रही पुलिस ने दोनों को जेल की हवा खिला दी. 

यह रहा मेरा फ़ोन नंबर आकर पकड़ लो:

यह चोर ने एक कार कंपनी के मालिक से वसूली करना चाहि और जान की धमकी देते हुए 10 करोड़ रूपए मांगे. लेकिन चोर इतना बेवकूफ था कि जिस नोट में उसने धमकी लिखी थी उसी नोट के निचे उसने अपना फ़ोन नंबर और बैंक अकाउंट नंबर भी दे दिया. पुलिस ने उसका नंबर ट्रेस कर उसे आसानी से पकड़ लिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -