हुमा का ‘दमा दम मस्‍त कलंदर’ हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा बोले तो हमारी हुमा कुरैशी जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म ‘पार्टीशन 1947’ को लेकर आ रही है. फिल्म की अगर बात की जाए तो फिल्म एक प्रकार से भारत पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है तथा इसके पहले भी हुमा अन्य फिल्म में अपने शानदार अभिनय को दर्शा चुकी है. अब फिल्म ‘पार्टीशन 1947’ के बारे में बताते चले तो जनाब फिल्म का अभी हाल ही में एक नया सॉन्ग जिसके बोल है ‘दमा दमा मस्‍त कलंदर’ भी रिलीज हो गया है.

जी हां बता दे कि, फिल्म ‘पार्टीशन 1947’ का यह एक प्रकार से दूसरा गाना है जो के रिलीज हुआ है. गौरतलब है  कि, इससे पहले फिल्‍म का एक गाना और ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्‍म का पहला गाना ‘दो दिलों के सहारे’ था. आपको बता दे की फिल्म के इस दूसरे सॉन्ग में हमे बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर हंस राज हंस नजर आ रहे है जो इस सॉन्ग में हमे नजर आ रहे है.

बात करे अगर फिल्म के पूर्व में रिलीज हुए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, भारत के विभाजन पर आधारित फिल्म 'पार्टिशन: 1947' का ट्रेलर जिसे की सभी ने पसंद भी किया था. तथा इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर भी छा गया था. ढाई मिनट के इस ट्रेलर में भारत के आखिरी वायसरॉय, लॉर्ड माउंटबेटन के समय की कहानी दिखाई गई हैं. फिल्म में भारत की आजादी और देश के 2 टुकड़े पर लोगों पर क्या असर पड़ा यह दिखाया जाएगा.

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -