Dulquer Salmaan ने अपने फैंस को दी ईद की बधाई

दुनियाभर में आज ईद-उल-फितर का त्यौहार बड़ी ही ख़ुशी के साथ हर कोई मना रहा है, जबकि कोविड-19 महामारी ने पूरे देश में सभी त्योहारों को धूमिल कर दिया है। देशभर में केस लोड काफी बढ़ रहा है और इसलिए मृत्यु दर भी रही है। वहीं, ईद के लिए सभी भव्य समारोहों को स्थगित कर दिया गया है। कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सुरक्षित जश्न की शुभकामनाएं भेजी हैं। 

अभिनेता dulquer salmaan उनमें से एक हैं, जिन्होंने भी ईद के मौके पर अपने प्रशंसकों को बधाई दी है। उन्होंने जश्न के सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत पारिवारिक तस्वीरें साझा कीं। कारवां स्टारर dulquer salmaan को उनकी पत्नी अमल सूफिया और उनकी बेटी मरियम अमीराह सलमान के साथ पोज देते देखा गया। जबकि इस जोड़े को ईद के लिए पारंपरिक पोशाक पहने हुए ग्रे रंग में जुड़वाँ देखा गया। गुलाबी और भूरे रंग के आउटफिट में प्यारी सी मंकी बहुत प्यारी लग रही थी। 

फोटो साझा करते हुए, अभिनेता ने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं भेजीं और उनसे महामारी के दौरान सुरक्षित रहने और घर के अंदर रहने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, 'आपको हमारी तरफ से ईद मुबारक!!! #staysafe #stayhome #familyandhealthfirst #eidmubarak #happybiryanitoyou।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर

इजरायल के पूर्व रक्षा मंत्री नफ्ताली बेनेट ने गठबंधन सरकार बनाने के लिए की पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से चर्चा

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुलेगा ग्रीस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -