सलमान की इस जबरदस्त फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, यहां देंखे
सलमान की इस जबरदस्त फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, यहां देंखे
Share:

टालीवुड जाने-माने अभिनेता दुल्क्वेर सलमान अपनी नई फिल्म के साथ सभी तैयार हैं। इस नई आने वाली फिल्म में वह निर्देशक हनू राघवपुड़ी के पीरियड ड्रामा में लेफ्टिनेंट राम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में दुल्क्वेर सलमान के किरदार को पेश करते हुए एक नए वीडियो का अनावरण किया। दुल्क्वेर एक सेना के आदमी की भूमिका निभा रहा है जो सीमा पर लड़ता है और युद्ध समाप्त होते ही अपने प्यार से मिलने का इंतजार कर रहा है।

यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि इस अनाम बहुभाषी फिल्म को प्रियंका दत्त ने विख्यात प्रोडक्शन हाउस स्वप्ना सिनेमा के बैनर तले बैंकरोल किया है जबकि इसमें विशाल चंद्रशेखर का संगीत है। फिल्म के मेकर्स ने पिछले साल दुल्क्वेर सलमाण के जन्मदिन के मौके पर कॉन्सेप्ट पोस्टर लॉन्च किया था जिसमें सेना के एक अधिकारी के अवतार में दुल्क्वेर सलमां की सिल्हूट इमेज छपी थी।

 

हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि दुल्क्वेर सलमान इस समय रोशान एंडरडब्ल्यूएस के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका अंतरिम रूप से प्रोडक्शन नंबर 6 शीर्षक है। इस फिल्म में वह लीडिंग लेडी के तौर पर डायना पेंटी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। दुल्क्वेर सलमान भी तमिल फिल्म हे सिनमिका में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिसमें काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी प्रमुख महिलाओं के रूप में हैं।

टालीवुड अभिनेता नानी की इस जबरदस्त फिल्म की रिलीज हुई स्थगित

महेश बाबू की फिल्म के सेट पर आया कोरोना का हमाल, अभिनेता का है ऐसा हाल

सपना चौधरी ने फिर उड़ाए फैंस के होश, 'घुंघरू' में नजर आया जबरदस्त अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -