दुलारे सलमान से अनु इमैनुएल तक, इस सप्ताह सुर्खियां में रहे एम-टाउन के ये स्टार
दुलारे सलमान से अनु इमैनुएल तक, इस सप्ताह सुर्खियां में रहे एम-टाउन के ये स्टार
Share:

यह मौलीवुड राउंडअप आपको इस सप्ताह मलयालम सिनेमा में हुई प्रमुख घटनाओं का संक्षिप्त रूप देगा!

आर बाल्की की अगली फिल्म में दुलारे सलमान
मॉलीवुड के आकर्षक स्टार दुलारे सलमान ने अपनी तीसरी बॉलीवुड फिल्म साइन की है। दलकर आगामी फिल्म के लिए जाने-माने फिल्म निर्माता आर बाल्की के साथ काम करेंगे। फिल्म को एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर बताया जा रहा है और पीसी श्रीराम लेंस का संचालन करेंगे। इस बीच, आर बाल्की की पिछली फिल्मों में 'पा', 'की एंड का' और 'पैडमैन' शामिल हैं।

ओएनवी पुरस्कार
इस बुधवार को ओएनवी साहित्यिक पुरस्कार की घोषणा की गई। यह पुरस्कार ओएनवी सांस्कृतिक अकादमी द्वारा दिवंगत कवि ओएनवी कुरुप की स्मृति में प्रतिवर्ष स्थापित किया जाता है और इस वर्ष यह पुरस्कार तमिल कवि और गीतकार वैरामुथु को प्रदान किया गया था। पार्वती थिरुवोथु, गीतू मोहनदास, रीमा कलिंगल, और कुछ अन्य सहित मॉलीवुड हस्तियों ने वैरामुथु को सम्मानजनक पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए असंतोष व्यक्त किया क्योंकि तमिल गीतकार के खिलाफ कुछ #MeToo आरोप लगाए गए हैं। और हंगामे ने अकादमी को निर्णय की समीक्षा करने को कहा है। और वैरामुथु ने पुरस्कार वापस करने की घोषणा की है।

#Save लक्षद्वीप अभियान से जुड़े सेलेब्स
#SaveLakshadweep अभियान में मोलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। लक्षद्वीप में वर्तमान प्रशासक प्रफुल्ल पटेल द्वारा लागू किए गए प्रशासनिक सुधार और जन-विरोधी नीतियां इस सप्ताह सुर्खियां बटोर रही थीं और पृथ्वीराज सुकुमारन, निखिला विमल, तन्वी राम, फिल्म निर्माता गीतू मोहनदास और कई अन्य मलयालम हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले लिया। #SaveLakshadweep अभियान के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए है।

सीबीआई 5 वार्ता में
ममूटी अभिनीत 2005 में रिलीज़ हुई 'नेरैयां सीबीआई' को इसका एक और सीक्वल मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 17 अगस्त को फ्लोर पर जाएगी। यह के मधु द्वारा निर्देशित और एसएन स्वामी द्वारा लिखित है, और बाकी क्रू को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। ममूटी और मुकेश के अलावा, फिल्म में रेन्जी पनिकर, सौबिन शाहिर, आशा शरथ और साई कुमार सहित कुछ अन्य कलाकार भी होंगे।

शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाई फिल्म

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -