Dulquer Salmaan ने अपने इस अंदाज़ से जीता फैंस का दिल
Dulquer Salmaan ने अपने इस अंदाज़ से जीता फैंस का दिल
Share:

Dulquer Salmaan और रोशन एंड्रयूज की फिल्म सैल्यूट जल्द ही रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दिलचस्प बात यह है कि पहली बार दुलकर फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में, नया पोस्टर सामने आया है जहाँ दुलकर के पुलिस वाले लुक को प्रशंसकों ने पसंद किया है और वे यह जानने के लिए शांत नहीं रह सकते कि उनके लिए क्या है। एक पुलिस अधिकारी के रूप में उनके एक नए पोस्टर के साथ उनके प्रशंसकों के लिए डीक्यू विशेष उपचार भी इसमें एक नोट जोड़ता है। 

उन्होंने यह कहते हुए एक नोट भी लिखा है, 'हम ऐसी फिल्में बनाने के लिए वापस आ जाएंगे जिन्हें आप सभी देखना चाहते हैं।' इंस्टाग्राम पर पोस्ट में एक कैप्शन लिखा गया है, "किसी दिन जब यह सब बीत जाएगा, हम ऐसी फिल्में बनाने के लिए वापस आ जाएंगे जिन्हें आप सभी देखना चाहते हैं। और जब आप करते हैं, शायद, शायद, उन संक्षिप्त क्षणों के लिए ऐसा होगा इनमें से कुछ भी कभी नहीं हुआ," इसके बाद टैग #staystrong #staysafe #weshallovercome #thistooshallpass #salute #justalittledistraction।" फिल्म में, जीई ने सब इंस्पेक्टर अरविंद करुणाकरण को सैल्यूट में निभाया। 

इस बीच, फिल्म सैल्यूट में मनोज के जयन, एलेन्सियर ले भी हैं। , बीनू पप्पू, विजयकुमार और लक्ष्मी गोपालस्वामी अन्य भूमिकाओं में। श्रीकर प्रसाद संपादन संभाल रहे हैं जबकि संतोष नारायणन एक संगीत निर्देशक के रूप में बोर्ड पर हैं। दुलकर की वेफेयरर फिल्म्स इस परियोजना को कंपनी के पांचवें प्रोडक्शन वेंचर के रूप में समर्थन दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

' बिगिल ' अभिनेत्री इंदुजा ने 2021 में हुए नुकसान को लेकर जताया दुःख

मंजिमा मोहन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -