भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और खेसारी लाल इस फिल्म में मचाएंगे धमाल
भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और खेसारी लाल इस फिल्म में मचाएंगे धमाल
Share:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. इस फिल्म में आम्रपाली एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. शुक्रवार को ही मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. फिल्म के ट्रेलर को दर्शको खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी की जोड़ी नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो लग रहा है कि ये एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है.

फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और अब तक इसे 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. आपको बता दे ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र अगर कोई रहा है तो वो हैं खेसारीलाल यादव की बेटी कृति जो जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

'दुल्हिन गंगा पार के' के निर्माता और लेखक डॉ अरविन्द आनंद हैं. डॉ अरविन्द आनंद ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, "यह फिल्‍म अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म होगी, जिसकी एक झलक फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखी जा सकती है. फिल्म की रिलीज डेट को जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा." अब तो बस भोपुरी सिनेमा के फैंस को जल्द-से-जल्द फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार रहेगा.

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -