लॉन्च हुआ मोनालिसा की ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' का ट्रेलर

Aug 25 2018 02:14 PM
लॉन्च हुआ मोनालिसा की ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' का ट्रेलर

प्रदीप पांडेय की अपकमिंग फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और लगातार यह सोशल मीडिया पर सर्च किया जा रहा हैं. इस धमाकेदार ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू का खतरनाक एक्शन है तो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसाका बिंदास अंदाज में दिल जीत रही हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा ने इस ट्रेलर से तहलका मचा दिया हैं. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर धुन म्यूजिक के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया है. फिल्म के ट्रेलर से इस बात का साफ पता चल रहा है कि फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग होगी. 

इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू और राहुल देव एकदम दमदार एक्शन में हैं.  दोनों ही फिल्म में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत एक दमदार डायलॉग के साथ होती है और कई एक्शन सीन भी इसमें है. ट्रेलर में चिंटू के डायलॉग की भी भरमार हैं वही राहुल देव भी दमदार नजर आ रह हैं.

फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के कई बड़े फाइटर को एक्शन सीन के लिए शामिल किया गया है. ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म के पहले पार्ट से इसमें सबकुछ डबल होने वाला हैं इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से काफी अच्छे होने की उम्मीद है. इसमें लीड रोल में चिन्टू, राहुल देव, मोनालिसा, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा, अरुण बख्शी जैसे सितारे हैं. 

यह भी पढ़ें...

पूरे देश ने माना खेसारीलाल-काजल के संघर्ष का लोहा

सामने आया सनकी दरोगा का एक और लुक, रिलीज डेट भी तय

साउथ की इन 3 हसीनाओं में से कौन-सी हसीना है सबसे हॉट, आप खुद ही देखकर बताइए

?