जेल जाने को मजबूर हुआ हॉलीवुड का यह बेहतरीन एक्टर-सिंगर
जेल जाने को मजबूर हुआ हॉलीवुड का यह बेहतरीन एक्टर-सिंगर
Share:

हॉलीवुड एक्टर अपनी फिल्मों और अपनी हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कोई अपने लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रहता है तो कोई अपने विवादित बयान के चलते. हाल ही में एक अपडेट आया है जिसमें अभिनेता जॉन श्नाइडर के जेल जाने की खबर की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि जाने माने एक्टर जॉन श्नाइडर पर अपनी तलाकशुदा पत्नी एलिविरा को गुजारा भत्ता नहीं देने का आरोप है, जिसके चलते उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि 'ड्यूक्स ऑफ हैजर्ड' के अभिनेता को तीन दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है. और उन्हें अगले साल मार्च तक वक़्त दिया गया है कि वह अपनी पत्नी को 150,000 डॉलर का भुगतान करें. कोर्ट ने इस बात कि जानकारी दी कि उन्हें अपनी पत्नी एलीवीरा को अपनी प्रॉपर्टी देनी थी, लेकिन जॉन ने ऐसा नहीं किया.

अपने इस व्यवहार के कारण जॉन को अब 240 घंटों तक जेल के अलावा सामुदायिक सेवा करनी होगी. 21 साल की शादी के बाद पत्नी एलीवीरा ने साल 2014 में तलाक के लिए अर्ज़ी दी थी, जिसमें उन्होंने असहनीय मतभेदों का हवाला दिया था. आपको बता दें कि जॉन को सुपरहिट धारावाहिक सुपरहीरो क्लार्क केंट के पिता के रूप में पहचाना जाता है. इसके अलावा जॉन ने एक सिंगर के रूप में अपनी पहचान बनाई और निर्देशन के क्षेत्र में भी वह सफल हुए. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

भाईजान की फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हैं दिशा

44 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस करती है ऐसी हरकत, देखकर शरमा जाएंगी जवान अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -