कोई नही है वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार, 3 हफ्ते अच्छा खेलो और...?
कोई नही है वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार, 3 हफ्ते अच्छा खेलो और...?
Share:

एक तरफ पूरी दुनिया भारतीय टीम को वर्ल्ड टी-20 का प्रबल दावेदार बता रही है वही पाकिस्तान के कोच यूनिस ने इतिहास का हवाला देते हुए कहा कि टी-20 फार्मेट ऐसा है जहा हमेशा अनिश्चितता बानी रहती है. इस कारण किसी भी टीम को टी-20 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार नहीं माना जा सकता. वकार ने कहा कि आप 3 हफ्ते अच्छा खेलिए और विश्व कप जीत जाइये.

वकार ने कहा, मैं किसी पर प्रबल दावेदार का ठप्पा नहीं लगाउंगा. इस तरह के टूर्नामेंट में कुछ भी संभव है. अगर आप अतीत के टी-20 वर्ल्ड कप देखो तो कोई प्रबल दावेदार नहीं जीता है. 2007 में भारत हो या 2009 में पाकिस्तान. श्रीलंका हो या वेस्टइंडीज. यह प्रारूप इसी तरह का है. पाकिस्तान अपने अभियान की शुरूआत बांग्लादेश के खिलाफ करेगा जिसने एशिया कप में उसे हराया था और कोच का मानना है कि उन्हें सतर्क रहना होगा.

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश काफी अच्छा क्रिकेट खेल रहा है. जिसकी वजह से हमें सतर्क रहना होगा और उन्हें हराने के लिए काफी ठोस प्रदर्शन करना होगा. प्रत्येक टीम सुधार की हकदार है. यह विश्व क्रिकेट के लिए अच्छा है और बेशक बांग्लादेश के लिए. वे पिछले एक-दो साल से काफी अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. हमने विश्व कप में यह देखा. वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे है, हमें इसका सम्मान करना होगा.

पाकिस्तान टीम के पास मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान, वहाब रियाज और मोहम्मद समी जैसे तूफानी गेंदबाज हैं और वकार ने कहा कि वांछित नतीजों के लिए वह उन पर निर्भर हैं. यूनिस ने उम्मीद जताई कि भारत के बल्लेबाजी के अनुकूल हालात उनकी टीम के लिए अच्छे साबित होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -