इस बीमारी के कारण शार्क मछली के जैसे हो गया महिला का हाथ, देखकर घबराए लोग
इस बीमारी के कारण शार्क मछली के जैसे हो गया महिला का हाथ, देखकर घबराए लोग
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला का हाथ शार्क मछली के हेड की भांति हो गया है। उसने अपने हाथ की तस्वीर साझा की तथा कहा- मुझे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि मेरे हाथ एक शार्क के हेड की भांति नजर आने लगेंगे। दरअसल, इस महिला को एक जानलेवा बीमारी ने जकड़ लिया था। इस 34 साल की महिला का नाम सैडी केम्पो है। वो अपने दो बच्चों के साथ रहती है। एक दिन अचानक उसे किडनी में तेज दर्द महसूस हुआ। जिसके पश्चात् वो तत्काल अस्पताल पहुंची। यहां उसे पेन किलर देकर वापस घर भेज दिया गया। तथा बोला गया कि यदि फिर से तबीयत बिगड़ती है तो दोबारा आ जाए।

अगले ही दिन सैडी फिर से अस्पताल पहुंच गई। जिसके बाद वो दो सप्ताहों तक बेहोशी की हालत में रही। चिकित्सकों की मानें तो सैडी को ये दर्द किडनी स्टोन के कारण हो रहा था। इसके चलते उसे इंफेक्शन हो गया। जिसने बाद में सेप्सिस का रूप ले लिया। बता दें कि सेप्सिस एक जानलेवा बीमारी है, जहां बॉडी अपने ही टिशू एवं ऑर्गन को अटैक करने लगती है। इसके कारण सैडी के अंगुलियों को काटकर अलग करना पड़ा। बाद में चिकित्सकों ने उसके हाथ को पेट के एक भाग से सिल दिया, जिससे कि उसके बाजुओं में खून पहुंचता रहे। तथा जब सैडी के हाथ को पेट से बाहर निकाला गया तो वो बहुत अलग प्रकार का नजर आने लगा था।

ब्रिटेन के पीटरबरो की रहवासी सैडी ने इसे लेकर एक वीडियो बनाया। उसने कहा कि उनका नया हाथ एक शार्क की बनती नजर आने लगा है। उन्होंने कहा- जब मैंने अपने हाथ को पहली बार देखा तथा अंगूठे को हिलाने का प्रयास किया तो मैं हैरान रह गई। ये शार्क की भांति लग रहा था। हालांकि, उन्होंने कहा कि सोचा नहीं था कि वो वायरल हो जाएगा। बता दे कि सैडी के एक वीडियो पर 60 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। उसे 2.1 मिलियन यूजर्स ने लाइक किया है। 

IPL 2022: 'गुजरात टाइटंस' के लिए ओपनिंग कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल भी तैयार

कांग्रेस का मिशन गुजरात, क्या प्रशांत किशोर देंगे राहुल गांधी का साथ ?

प्रेम का दर्दनाक अंत, एक्स BF ने चाक़ू से 10 बार गोदकर ली प्रेमिका की जान, हाथ काटकर फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -