इस किरदार के कारण ख़राब होने लगी थी इन मशहूर एक्ट्रेसेस की दिमागी हालत, बड़ी मुश्किल से बचाई जान
इस किरदार के कारण ख़राब होने लगी थी इन मशहूर एक्ट्रेसेस की दिमागी हालत, बड़ी मुश्किल से बचाई जान
Share:

अभिनय करना बिल्कुल भी सरल बात नहीं है। आपको अपनी मानसिक सीमाओं से पार जाकर एक भूमिका को निभाना पड़ता है। कभी-कभार स्टार्स अपने सीमाओं को पुश करके किसी किरदार निभाते हैं तो उसका प्रभाव उनकी मानसिक क्षमताओं पर भी पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल हुआ कोमोलिका (Komolika) का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का। 'कसौटी जिंदगी के' में नकारात्मक किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में अपने अनुभव साझा किए।

वही एकता कपूर के सुपरहिट टेलीविज़न सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को समाप्त हुए बहुत वक़्त हो गया है। सीरियल में पार्थ समथान (Parth Samthaan), आमना शरीफ (Aamna Sharif) और एरिका फर्नांडिस ने लीड किरदार निभाया था। सीरियल में कोमोलिका के किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आमना शरीफ ने कोमोलिका बनकर प्रशंसकों के दिलों पर राज किया था। हालांकि आमना शरीफ से पहले कोमोलिका की भूमिका हिना खान निभा रही थीं। व्यस्त शेड्यूल के चलते हिना खान ने अचानक ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा कह दिया था। तत्पश्चात, आमना शरीफ कोमोलिका बनीं।

वही आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने आते ही कोमोलिका की भूमिका में जान फूंक दी थी। इसी बीच आमना शरीफ ने अपने इस किरदार को लेकर एक हैरान कर देने वाला बयान दे दिया है। आमना शरीफ ने बताया कि कोमोलिका की भूमिका के कारण उनकी मेंटल हेल्थ डिस्टर्ब होने लगी थी। आमना शरीफ ने खु्लासा किया कि मेरे लिए कोमोलिका की भूमिका निभाना बहुत मुश्किल था। कोमोलिका एक नकारात्मक किरदार था। मुझे याद है कि एक सीन में मुझे न्यू बॉर्न बेबी की जान लेनी थी। इस प्रकार से सीन्स ने मेरी मेंटल हैल्थ को इफेक्ट किया था। मैं आगे से कोई ऐसा किरदार नहीं निभाने वाली जो कि पहले किसी और ने परफॉर्म किया हो। हिना खान को लोग आज भी नहीं भुला पाए हैं। अपने इस इंटरव्यू में आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने उर्वशी ढोलकिया की खूब प्रशंसा की। आमना शरीफ ने बताया कि मेरे लिए उर्वशी ढोलकिया आईकॉनिक है। कोई भी उर्वशी ढोलकिया को टक्कर नहीं दे सकता। यहां पर आमना ने हिना खान की भी खूब प्रशंसा की। अपने नए ओटीटी शो 'आधा इश्क' के बारे में चर्चा करते हुए आमना शरीफ ने कहा, मैंने कभी भी टेलीविज़न पर रोमांटिक सीन्स नहीं दिए हैं। टीवी जगत पर रोमांस करने से पहले मैं बहुत नर्वस थी। मेरे सह-कलाकार ने शूटिंग के दौरान मेरी बहुत सहायता की। मैं खुश हूं कि गौरव शो में साहिर की भूमिका निभा रहे हैं।

पॉपी जब्बल संग शादी करने जा रहे है करण ग्रोवर, इस दिन लेंगे सात फेरे

'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं...' इस मशहूर एक्ट्रेस में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का खुमार, लुक देख हर कोई हुआ दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -