इस वजह से सोशल मीडिया से दूर है अभिनेता देव
इस वजह से सोशल मीडिया से दूर है अभिनेता देव
Share:

 लॉकडाउन के दौरान अभिनेता देव कैसे अपने समय बिता रहे है . इसके बारें में वह कहते है की यह लॉकडाउन मेरे लिए बहुत कुछ सबक लेकर आया है. मैंने जीवन में छोटी चीजों का मूल्य निर्धारण करना शुरू कर दिया है, जैसे पहले कभी नहीं किया था. मेरे घर को बहुत सारी कलाकृतियों से सजाया है, लेकिन मुझे उनकी सराहना करने का समय कभी नहीं मिला था. लेकिन इस लॉकडाउन ने मुझे धीमा और आत्मनिरीक्षण करने का मौका दिया.

मैं अपने आस-पास की हर चीज की अस्थायीता और साधारण जीवन के महत्व को महसूस कर रहा हूं. अभी, मैं अपने पिता और पूर्णो जो हमारे साथ रहता है. अन्य सभी कर्मचारियों को घर पर रहने के लिए कहा गया है. मैं उन्हें अपनी जान जोखिम में नहीं डालना चाहता. मैं अपनी मां पर लगातार जांच कर रहा हूं, जो मुंबई में है, जो सबसे खराब शहरों में से एक है. हालांकि मैंने 22 मार्च से अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है, लेकिन मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों का ध्यान रख रहा हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा हूं कि वे सुरक्षित और अच्छी तरह से रह रहे हैं. मेरी माँ ने मुझे हमेशा सिखाया है - करू जोन किछु कोरे बोलत न, बोलत से देखनो होय. इसलिए, मैं उन चीजों के बारे में बात करना पसंद नहीं करता जो मैंने अपने तकनीशियन दोस्तों या निर्वाचन क्षेत्र के लिए किया है. जीवन आप क्या खा रहे हैं, आपने कितना दान किया है, आपकी कसरत और उस सब के बारे में पोस्ट करने से अधिक है. यह मदद नहीं करता है, इसलिए मैं अब पूरी तरह से सोशल मीडिया से दूर हूं.

सत्यजीत रे की नायक और महानगर मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा हैं और मैं इन्हें लगभग हर दूसरे दिन देख रहा हूं. मेरा मानना है कि कुछ भी स्थायी नहीं है. यह भी पारित हो जाएगा और एक तरह से, हमारी आत्माओं को भी समृद्ध करेगा. सकारात्मक रहें, बेहतर दुनिया के लिए उम्मीद करें और प्रार्थना करें.

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

कोरोना से अपने लोगों को बचाने के लिए खुद मैदान में उतरे ये PM, दुनिया कर रही सलाम

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -