अर्चना पूरन सिंह ने बताया- क्यों सोशल मीडिया से बनाई दूरी
अर्चना पूरन सिंह ने बताया- क्यों सोशल मीडिया से बनाई दूरी
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने के पश्चात् इसकी जज अर्चना पूरन सिंह इन दिनों अपने परिवार को समय दे रही हैं। अर्चना के दोनों बेटे न्यूयॉर्क से वापस आए हैं, तथा काफी वक़्त के पश्चात् पूरा परिवार एक साथ है। अर्चना अपने बच्चों तथा हस्बैंड संग क्वालिटी वक्त बिता रही हैं। 

वही अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं अर्चना ने इस प्लेटफॉर्म से दूरी बना ली है। कारण पूछने पर अर्चना बोलती हैं, 'बीते वर्ष के लॉकडाउन में मैं जितनी सक्रीय थी, इस वर्ष इससे उतनी ही नाराज हूं। लोगों के ताने तथा अजीबो-गरीब कॉमेंट्स मुझे दुखी करते हैं। अब तो सिर्फ सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं। हालांकि उसके लिए ट्रोल हो जाती हूं मगर मुझे फर्क नहीं पड़ता।'

बीते वर्ष अर्चना ने फ्रंट लाइन पर आकर चैरिटी में भाग लिया। उन्होंने कई डेली वर्कर्स की सहायता भी की। अर्चना बोलती हैं, 'इस बार भी काम जारी है मगर सोशल मीडिया पर अपील नहीं कर रही। अब तो फोन पर सारा अरेंजमेंट करती हूं। बीते वर्ष जिस प्रकार डेली वर्कर्स के लिए हम इंडस्ट्री वालों ने मिलकर सहायता की थी। उस समय सोशल मीडिया पर भी हमारा बहुत मजाक बनाया गया। हमारे मंशा पर प्रश्न उठाए गए। कहा गया कि हम फैंसी दिखने तथा दिखावे के लिए चैरिटी करते हैं। बेहद बुरा लगता है, यह सब सुनकर। इन लोगों ने जब अमिताभ बच्चन को नहीं छोड़ा, तो मैं कौन हूं।

राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनव शुक्ला से प्यार का नाटक करते-करते सच में हो गया था...

सिद्धार्थ निगम संग अपने रिलेशन की अफवाहों को लेकर बोली अवनीत कौर- चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों...

Video: बिना मास्क के बीच सड़क पर घूम रही थी लड़कियां, राखी सावंत ने लगाई जमकर लताड़ और दिए पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -