बिजली विभाग की लापरवाही, किसान की करेंट लगने से हुई मौत
बिजली विभाग की लापरवाही, किसान की करेंट लगने से हुई मौत
Share:

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ तहसील के एक गांव कित्तूखेड़ी में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है की उसके गांव में बिजली का तार पिछले चार दिनों से निचे लटका हुआ था गांव के लोगो ने बिजली विभाग में शिकायत दर्ज भी की थी परन्तु किसी प्रकार का कोई भी कदम नहीं उठाया गया और ना हीं बिजली के प्रवाह को बंद किया गया। इसका नतीजा यह हुआ की गुरुवार को उस युवक की मौत हो गई। 

युवक की उम्र 42 वर्ष बताई जा रही है। युवक का नाम रामसिंह था बापूसिंह का पुत्र जो की करंट की चपेट में आ गया था। बिजली विभाग की लपारवाही से वह के लोग बड़े ही आक्रोश में आगए है। लोगो का ऐसा का कहना है की यदी बिजली विभाग अपना काम ढंग से करता तो युवक की जान बच जाती। किसानो ने गुस्से में आकर मंदसौर मनासा मार्ग पर ग्राम झारड़ा में बस स्टैंड पर मृतक का सव शव रख कर हंगामा किया।

किसानो का कहना है की मध्यप्रदेश के पश्चिम क्षेत्र में बिजली विभाग के अधिकारियो व कर्मचारीयो की लापरवाही साफ़ साफ दिखाई दे रही है। ग्रामीणों ने बताया की रामसिंह ने बिजली विभाग में कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज की थी परन्तु विभाग के कर्मचारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और इस लापरवाही की सजा उस मृतक को चुकानी पड़ी। मध्यप्रदेश के वित्तीय मंत्री जगदीश देवड़ा ने इस घटना पर दुःख व्यक्त किया और 4 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

10 जून को लाड़ली बहनों के खातों में जमा होगी पहली किश्त, 8 जून को होंगी लाड़ली बहना ग्राम सभाएं

मई महीने में हुई अत्यधिक वर्षा, टुटा पिछले 15 वर्षों का रिकॉर्ड

मुख्यमंत्री शिवराज ने घर-घर जाकर लाड़ली बहनो को दिए स्वीकृति पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -