फिल्म "लाल सिंह चड्डा" के "लोगो" की मदत से सक्रिय नागरिकों ने दर्शाया दिल्ली के प्रदूषण की दशा l

फ़िल्म "लाल सिंह चड्डा" का "लोगो" रिलीज़ होने के साथ ही इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा रहा है,  फ़िल्म के अनोखे लोगो ने सभी को उत्साहित कर दिया है और अब यह लोगो एक बार फिर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, लेकिन इस बार यह अलग कारणों के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

दिल्ली की वायु गुणवत्ता को बदतर से "गंभीर" श्रेणी में देखते हुए, जनता ने "लाल सिंह चड्डा" फिल्म के "लोगो" को इस तरह से संशोधित किया है कि यह दिल्ली वायु प्रदूषण की दशा को दर्शा रहा है और वीडियो #DelhiAirPollution के हैशटैग के साथ तेजी से वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के "लोगो" की एक लाइन "क्या पात हम में पॉल्यूशन है या पॉल्यूशन में हम' में भी बदलाव किया गया है। जबकि मूल लाइन हैं," हम में कहानी हैं, या कहानी में हम'। इस गंभीर मुद्दे को ध्यान में रखते हुए, आमिर खान के प्रशंसकों ने निश्चित रूप से मूल लोगो को एक रचनात्मक मोड़ देते हुए, एक महत्वपूर्ण विचार पेश किया है।

अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में फ़िल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग शुरू कर दी है और फ़िल्म के सेट से गेटअप में आमिर खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

सिर्फ शारीरिक स्वास्थ्य के लिए ही नहीं, बल्कि राष्ट्र की उन्नति के लिए भी आवश्यक है शौचालय

Hyundai की यह कार जल्द हो सकती है बंद, परेशानी में है कम्पनी

चमत्कारी महुआ पेड़ के दर्शन के चलते हुई हिंसा, 12 पुलिसकर्मी हुए घायल, 5 गंभीर

कंटेंट क्वीन एकता कपूर को "ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर" के खिताब से किया गया सम्मानित!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -