लाइव चैट सेशन के चलते फैन ने शहनाज गिल से कह डाली ऐसी बात कि भड़क गई एक्ट्रेस
लाइव चैट सेशन के चलते फैन ने शहनाज गिल से कह डाली ऐसी बात कि भड़क गई एक्ट्रेस
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की मशहूर प्रतियोगी रह चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कुछ समय पहले अपनी जिंदगी का बहुत बुरा दौर देखा. मगर अब शहनाज गिल आहिस्ता-आहिस्ता फिर से वापसी कर रही हैं. अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए शहनाज गिल हर संभव प्रयास करती हैं. 

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल बहुत सक्रीय रहती हैं ऐसे में आए दिन तस्वीरें एवं वीडियोज के माध्यम से शहनाज गिल अपने प्रशंसकों के बीच पहुंचती हैं. इस बार शहनाज गिल ने अपने प्रशंसकों के साथ एक ऑनलाइन सवाल जवाबों वाला सेशन रखा. इस सेशन में ढेरों प्रशंसक शहनाज गिल से अपने सवाल कर रहे थे. ऐसे में एक शख्स ने शहनाज गिल के लिए ‘सेक्सी’ शब्द का उपयोग कर दिया. तत्पश्चात, शहनाज गिल की प्रतिक्रिया भी उसी सवाल जवाब वाले सेशन के दौरान बाहर आई.

दरअसल, लाइव चैट सेशन के चलते एक व्यक्ति ने शहनाज गिल से सवाल पूछने की जगह कहा- ‘बीस रुपए की पैप्सी शहनाज गिल बहुत सेक्सी. लव लाइक शहनाज.’ जब शहनाज ने अपने शख्स का ये ट्वीट देखा तो शहनाज गिल ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘तेरी ट्वीट की ऐसी की तैसी.’ वही इस सेशन के चलते एक शख्स ने शहनाज को कहा कि उसकी तबीयत बिलकुल भी ठीक नहीं है. ऐसे में वह शहनाज गिल से एक हग चाहता है. तत्पश्चात, शहनाज गिल ने तुरंत अपने प्रशंसक को जवाब दिया और कहा- मेंटेन 6 फीट डिस्टेंस, तुम्हें वैलेंटाइन की नहीं कॉरेंटाइन की आवश्यकता है.’

पूल में मस्ती करती नजर आई देबीना बनर्जी, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

राखी सावंत को भूला नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये बेहतरीन VIDEO

ख़त्म हुआ इंतजार! एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -