फिर कोहरे ने लेट की 35 ट्रेनें, दिल्ली में 10 से ज्यादा उड़ानों पर हुआ असर

एक बार फिर कोहरा लोगो के सफर के बीच आ गया. इसी वजह से दोबारा ट्रेनों और उड़ानों को रद्द करना पड़ा. दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है. कोहरे की वजह से रेल और हवाई सेवा फिर से प्रभावित हुई है. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को 10 से ज्यादा उड़ानों में लेट-लतीफी हुई. इतना ही नहीं इसके आलावा 35 ट्रेनें भी कई घंटे लेट चल रही हैं. कोहरे के कारण दिल्ली से प्रस्थान करने वाली 10 ट्रेनों को कैंसिल पड़ा, जबकि 3 ट्रेनों के समय में को बदला गया है.

दिल्ली-एनसीआर का न्यूनतम तापमान शुक्रवार को10 डिग्री सेंटीग्रेड नापा गया और अधिकतम 22 डिग्री सेंटीग्रेड रहा. मौसम विज्ञान केंद्र के विज्ञानियों के अनुसार विंड पैटर्न उत्तर-पश्चिमी की ओर बना हुआ है. सुबह का न्यूनतम पारा आने वाले दिनों में बर्फीली पछुआ हवाएं सरका सकती है. गलन भरी ठंडी हवा रात में भी परेशान करेगी.

शुक्रवार को दिल्ली की ओर आने-जाने वाली कई उड़ाने भी प्रभावित रहीं. अब तक 53 नेशनल और 17 इंटरनेशनल उड़ानों देरी से उड़ान भरी. हवाई अड्डे पर रनवे की बात करें तो कोहरा इतना जबर्दस्त था की रनवे पर 100-125 मीटर आगे तक कुछ नहीं दिखाई दे रहा था. उड़ान के लिए विमान को 125 मीटर से ज्यादा की विजिबिलिटी की जरुरत होती है.

रोहतक स्टेशन के पास मालगाड़ी का इंजन हुआ बेपटरी

जा रहे थे सेना की भर्ती के लिए, किया रेलवे की नाक में दम

रेल मंत्री की अपील- ना बनें राज और सिमरन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -