WWE को छोड़ने के बाद हो रही है ज्यादा कमाई

WWE के पूर्व सुपरस्टर ने पहली बार एक इंटरव्यू के दौरान अपनी कमाई के बारे में खुलकर बताया. इस खुलासे के दौरान उन्होंने किसी संख्या का ज़िक्र नहीं किया लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि सब दंग रह गए. उन्होंने बताया कि, वे जितना WWE में बतौर रेसलर कमा रहे थे उससे कहीं ज्यादा वे अभी कमा रहे हैं. 

कोडी रोड्स को स्टारडस्ट के रूप में ज्यादा देखा गया हैं और विंस मैकमैहन ने ही उन्हें कंपनी से रिलीज किया था. हाल ही में काफी सारे सुपरस्टार्स ने WWE को छोड़ दिया है, उसी में कोडी रोड्स भी शुमार हैं. हालाँकि वह अपने समय में काफी WWE में काफी चर्चित सुपरस्टार्स में से एक थे. कोडी रोड्स ने ROH जैसे रैसलिंग कंपनी में भी काफी काम किया. पर अभी कमाई के बारे में चल रही अफवाहों पर उन्होंने ज़रा लगाम लगा दी हैं, और हाल फ़िलहाल वह इस वक्त इंडी सर्किट का हिस्सा है.

हालांकि रोड्स की कमाई और ज्यादा हो जाती अगर वो WWE का हिस्सा रहते, फिलहाल ROH में रहते हुए उन्हें पैसे तो मिल रहे होंगे, लेकिन वो आराम नहीं मिल रहा होगा जो WWE अपने सभी सुपरस्टार्स को ट्रेवल के दौरान देती है. खैर, कोडी रोड्स की बातें कितनी सच है ये वो खुद ही जानते है लेकिन WWE से बाहर जाने बाद भी उन्होंने काफी नाम कमाया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

WWE की INDIAN रेसलर कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं

WWE सुपरस्टार्स की दिवाली की शुभकामनाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -